Home अपडेट प्राइवेट स्कूलों संचालकों ने वाहनों को बनाया एंबुलेंस, हॉस्टल मरीज के परिजनों...

प्राइवेट स्कूलों संचालकों ने वाहनों को बनाया एंबुलेंस, हॉस्टल मरीज के परिजनों के लिये खोले गए

बिलासपुर के प्राइवेट स्कूल संचालकों ने कोविड हॉस्पिटल के लिये ऑक्सीजन सिलेंडर दिये।

जिला प्रशासन को 10 जम्बो ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए गए

बिलासपुर। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने आज शिक्षा विभाग के अधिकारियों के अनुरोध पर 10 ऑक्सीजन सिलेंडर जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया। इसे कलेक्टर डॉ सारांश मित्तर को सौंपा गया। ये सभी सिलेंडर चित्रकूट कोविड केयर सेंटर में लगाए जाएंगे।

कुछ दिन पहले ही स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय के शिक्षकों और शिक्षा विभाग की संयुक्त टीम ने जिला आयुर्वेद चिकित्सालय में गद्दे, तकिया, ऑक्सीमीटर, वेपराइजर और थर्मल स्कैनर उपलब्ध कराया था। आज भी इंफ्रारेड थर्मल स्कैनर प्रदान किए गए। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने विगत 20 दिनों से अपने विद्यालय के वाहनों को एंबुलेंस बनाकर कोविड मरीजों एवं शवों को ले जाने लाने के लिए निशुल्क सेवाएं दे रखी है। इसके अलावा कोरोना पीड़ित मरीजों के परिजनों को ठहरने के लिए अपने हॉस्टल भी खोल दिए हैं। जहां भोजन व वाहन की भी व्यवस्था एसोसिएशन की ओर से की जा रही है

आज ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए जाने के दौरान प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी पी दासरथी, सहायक संचालक संदीप चोपड़े, कौस्तुभ चटर्जी, रवि चारी, संजय बडेरा, व प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की ओर से अशोक अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, सुरेन्दर चावला व अजय श्रीवास्तव उपस्थित थे। कलेक्टर ने प्रदान की गई सामग्री को सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के चित्रकूट नवीन कोविड हॉस्पिटल में स्थापित करने का निर्देश अनुविभागीय अधिकारी देवेंद्र पटेल को दिया।

NO COMMENTS