गोल्डन बेल म्यूजिक बैंड की ओर से स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राओं के बीच प्रतियोगिता का आयोजन

बिलासपुर। गणतंत्र दिवस समारोह पर शहर के प्रमुख स्कूलों और कॉलेजों के छात्र और युवा अपने देशभक्ति गीतों से गणतंत्र दिवस की सलामी देने जा रहे हैं। गोल्डन बेल म्यूजिक बैंड का यह कार्यक्रम 25 जनवरी को दोपहर एक बजे राघवेन्द्र राव सभा भवन में आयोजित होने जा रहा है।

कार्यक्रम के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सांसद लखन लाल साहू और विधायक शैलेष पांडेय उपस्थित रहेंगे। आजोयन में शहर के अनेक मिडिल स्कूल, हाईस्कूल के अलावा कॉलेजों के छात्र-छात्रा उपस्थित होंगे। इनके बीच तीन वर्गों में एकल गीत तथा एक वर्ग में सामूहिक गायन की प्रतियोगिता रखी गई है। विशेष रूप से शहर के विशेष स्कूलों के नेत्रहीन बच्चे भी प्रतियोगिता में सम्मिलित होंगे। उत्कृष्ट टीमों और प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र दिये जाएंगे।

वेब पोर्टल www.bilaspurlive.com इस प्रतियोगिता में डिजिटल मीडिया पार्टनर है। गणतंत्र दिवस की 68 वीं वर्षगांठ पर आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम का उद्देश्य नई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करना तथा उनमें नई पीढ़ी में देशभक्ति का जज्बा पैदा करना है। गोल्डन बैंड और बिलासपुर लाइव की टीम ने शहर के छात्रों, युवाओं और संगीत प्रेमियों को इस आयोजन में आमंत्रित किया  है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here