Home अपडेट सुरक्षा गार्ड के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बारात में ढंग...

सुरक्षा गार्ड के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बारात में ढंग से नाचने की बात पर आरोपियों ने की थी पिटाई

बिलासपुर, 4 जुलाई। बारात में ढंग से ना नाचने की बात पर बारातियों ने सुरक्षा गार्ड की पिटाई कर दी। घायल गार्ड की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला सकरी थाना क्षेत्र की है। हमले में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया कि देवरीकला निवासी गौतम वस्त्रकार(30) बिलासपुर के निजी संस्थान में सुरक्षागार्ड का काम करता है। शुक्रवार की शाम वे रायपुर के उरकुरा निवासी अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल होने के लिए चोरभट्ठी कला के आश्रित ग्राम चकराकुंड गए थे।

बारात निकलने के बाद बराती डीजे में नाच रहे थे। इस दौरान चकराकुंड निवासी सोनू यादव, आकाश यादव और अन्य युवकों ने अच्छे से नहीं नाचने की बात कहते हुए विवाद करने लगे। इसका विरोध करने पर युवकों ने गौतम की पिटाई शुरू कर दी। बारातियों ने बीच-बचाव किया तो युवक अपने घर से लाठी ले आए और हमला कर दिया।इससे डरकर बाराती वहां से भाग निकले। युवकों ने गौतम पर लाठी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस बीच गांव के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया। इसके बाद उसे घायल अवस्था में वधु पक्ष के बलराम वस्त्रकार के घर लाया गया।

स्थिति देखकर स्वजन ने उसे बिलासपुर के निजी में अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान शनिवार की सुबह युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर सकरी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित सोनू यादव, आकाश यादव और उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, मामले में शामिल दो आरोपित फरार हैं।

NO COMMENTS