Home अपडेट ढाबे में चल जा रहा था ऑनलाइन सट्टा, संचालक सहित दो की...

ढाबे में चल जा रहा था ऑनलाइन सट्टा, संचालक सहित दो की गिरफ्तारी

दो मोबाइल फोन और 8200 रुपये जब्त किए तखतपुर पुलिस ने

तखतपुर। लखनऊ और हैदराबाद का मैच के दौरान तखतपुर के एक ढाबे में ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खिला रहे दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया। उनसे 3 मोबाइल फोन और 82 सौ रूपए जब्त किए गए।

पुलिस को खपरी के रंजीत ढाबा में आनलाईन सट्टा खिलाने की जानकारी मिली। जहां पुलिस ने ढाबा पहुंचकर ढाबा संचालक रंजीत कश्यप का मोबाईल चेक किया तो लखनऊ सुपर जाईंस और सनराईजर मैच का सट्टा मोबाईल ऐप पर खेला जा रहा था। रंजीत कश्यप को पकडकर पुलिस ने पूछताछ की तो वह बताया कि मनीष मिरी के साथ मिलकर वह आईपीएल क्रिकेट मैच में दांव लगा रहा है। रंजीत से एक मोबाइल और 32 सौ रूपए तथा मनीष मिरी से एक मोबाइल फोन और 5 हजार रूपए जप्त कर धारा 4 क जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

फेसबुक में सट्टा खेलने के लिए आमंत्रण

इधर छत्तीसगढ पुलिस आईपीएल में चल रहे सट्टे पर नियंत्रण पाने के लिए पूरे प्रदेश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है वहीं फेसबुक में नेवजोरोस्केई द्वारा एक पोस्ट डाला गया है, जिसमें स्पष्ट रूप से लिखा गया है जिसमें सेवन क्रिकेट को स्टाल कर आईपीएल में चल रहे मैच पर आनलाईन सट्टा खेलें। इसमें स्पष्ट रूप से लिखा हुआ है कि भारत का पहला सट्टाबाजी ऐप है जिसमें 3 सौ जमा कर 12 हजार रूपए तक के बोनस प्राप्त कर सकते हैं। खुलेआम फेसबुक जैसे पेज पर सट्टा खिलाने का निमंत्रण बांटा जा रहा है। ऐसे में इस ऐप के माध्यम से घर घर आसानी से चल रहे मैच पर सट्टा खेला जा सकता है तब पुलिस का सटोरियों तक पहुंचना मुश्किल होता जाएगा।

(रिपोर्ट टेकचंद कारड़ा)

NO COMMENTS