Home अपडेट चार जगहों से हुई की चोरी का खुलासा, 2 लाख के माल...

चार जगहों से हुई की चोरी का खुलासा, 2 लाख के माल सहित आरोपी गिरफ्तार

चोरी के जब्त सामान और आरोपी के साथ पुलिस टीम।

क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के चार अलग-अलग जगहों में चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे लैपटॉप, कैमरा, एलईडी टीवी, पायल समेत दो लाख से अधिक का माल बरामद किया गया है।

बीते दिनों शहर में चार अलग-अलग स्थानों से चोरी की रिपोर्ट सरकंडा थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस को सूचना मिली कि शनिचरी बाजार निवासी विक्की बैरागी चोरी का लैपटॉप व कैमरा बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। शक के आधार पर पुलिस पूछताछ के लिए विक्की को थाने ले लाई। विक्की ने अपने मित्र राजा उर्फ यशवंत ध्रुव के साथ चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी से चोरी के सामान दो लैपटॉप, एक नग एलईडी टीवी, कैमरा, साउंड सिस्टम व चांदी के पायल समेत दो लाख से अधिक का माल बरामद किया। पुलिस ने बताया आरोपी का दूसरा साथी जबड़ापारा निवासी यशवंत ध्रुव उर्फ राजा पिता वीर सिंह उम्र 20 चोरी के प्रकरण में बीते 7 सितंबर  से रायगढ़ जिले के जेल में बंद है। पुलिस को अनुमान है कि आरोपी यशवंत से पुछताछ करने पर और भी प्रकरणों का खुलासा हो सकता है।

चोरी का खुलासा करते हुए उप पुलिस अधीक्षक क्राइम प्रवीण चंद राय व नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली विश्व दीपक त्रिपाठी ने बताया कि देवनंदन नगर गायत्री कुंज निवासी ऋतु बैगा पिता धनसाय बैगा के घर से 25 सितंबर की रात 3 मोबाइल 1 लैपटॉप चोरी हुआ था जिसकी रिपोर्ट सरकंडा में दर्ज कराई गई थी, जिसे आरोपी से जब्त किया गया है। रामाग्रीन सिटी सरकंडा निवासी अमित तिवारी पिता आर के तिवारी के घर से 29 सितंबर को एलईडी टीवी के चोरी की रिपोर्ट सरकंडा में दर्ज कराई गई थी, जो आरोपी से बरामद किया गया है। सोनगंगा कालोनी सरकंडा निवासी बीएन मिश्रा ने पुरानी डेक साउंड सिस्टम चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जो आरोपी से जब्त किया गया है। शनिचरी निवासी कल्याणी तिवारी पति कमता तिवारी ने चांदी के पायल समेत नगदी की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जो आरोपी से जब्त किया गया है।

 

NO COMMENTS