Home अपडेट हवाई सेवा शुरू करने के लिये शहरवासी किसी भी हद तक जाने...

हवाई सेवा शुरू करने के लिये शहरवासी किसी भी हद तक जाने के लिये लामबंद- संघर्ष समिति

चकरभाठा एयरपोर्ट के निरीक्षण के लिये आज पहुंची डीजीसीए टीम के साथ आंदोलनकारी।

बिलासपुर। चकरभाठा से उड़ान सेवा शुरू करने की मांग पर 230वें दिन धरना आंदोलन राघवेन्द्र राव सभा भवन में आज भी जारी रहा। संघर्ष समिति ने मांग की है कि डीजीसीए का निरीक्षण पूरा होने के बाद हवाई सेवा के लिये 3सी लाइसेंस तुरंत जारी करे और महानगरों के लिये उड़ान शुरू करने की अनुमति दे।

आंदोलन पर बैठे वक्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया कि पद पर बैठे आकाओं को शायद शहर की जायज मांग से कोई सरोकार नहीं है इसलिये धरना 230 दिन पूरा होने के बाद भी अब तक कोई परिणाम नजर नहीं आया है। केन्द्र सरकार इस आंदोलन में कड़ा रुख अख्तियार करने के लिये बिलासपुर वासियों को मजबूर कर रही है। शहरवासी इस मांग की पूर्ति के लिये किसी भी हद तक जाने के लिये लामबंद हो चुके हैं। यदि यही रवैया रहा तो आंदोलन आगे उग्र किया जायेगा।

सभा को अशोक भंडारी, समीर अहमद, मनोज श्रीवास, रंजीत सिंह खनूजा सहित अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित किया। धरने में देवेन्द्र सिंह ठाकुर, बद्री यादव, पप्पू तिवारी, मनोज तिवारी, सुशांत शुक्ला, रामा बघेल, ब्रह्मदेव सिंह, नरेश यादव, केशव गोरख, पवन पांडेय, कमल सिंह ठाकुर, अभिषेक चौबे, यतीश गोयल, बबलू जॉर्ज, गोपाल दुबे, आकिल अली, सालिकराम पांडेय आदि शामिल थे।

संघर्ष समिति के सुदीप श्रीवास्तव व अन्य सदस्यों ने आज चकरभाठा हवाईअड्डे का निरीक्षण करने के लिये आई टीम से मुलाकात के बाद कहा कि हमें जल्दी ही बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू किये जाने की उम्मीद है।

NO COMMENTS