Home अपडेट कांग्रेस नेता पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, सोशल मीडिया...

कांग्रेस नेता पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, सोशल मीडिया से हुई थी दोस्ती, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सिविल लाइन थाना।

बिलासपुर। सोशल मीडिया के जरिये युवती से एक कांग्रेस नेता ने दोस्ती की और शादी का झांसा देकर नौ माह तक शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने सिविल लाइन थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज कराने के पहले युवती ने थाने में भी युवक को बुलाकर बात की।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र की 21 वर्षीय एक युवती की सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिये  कुदुदंड के कांग्रेस नेता नवीन तिवारी के साथ जनवरी माह में दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों में मुलाकात हुई। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक युवती को कांग्रेस नेता कई बार अभिषेक विहार में अपने एक मित्र के यहां ले गया और वहां उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। युवक ने युवती को शादी करने का झांसा दिया था। यह सिलसिला सितम्बर माह तक चला। गुरुवार को दोपहर युवती ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। रिपोर्ट लिखाने से पहले युवती ने फोन करके युवक को बुलाया और अलग में दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई थी। संभवतः यह बात समझौते के लिए हो रही थी। बातचीत के बाद युवक थाने से वापस चला गया, जिसके बाद युवती ने एफआईआर दर्ज कराई। नवीन तिवारी के खिलाफ धारा 376 तथा 506 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले में प्रतिपरीक्षण किया जायेगा इसके बाद कार्रवाई की जायेगी।

NO COMMENTS