Home अपडेट रेलवे स्टेशन पर तैनात नायब तहसीलदार को कोरोना, प्रवासी मजदूरों को क्वारांटीन...

रेलवे स्टेशन पर तैनात नायब तहसीलदार को कोरोना, प्रवासी मजदूरों को क्वारांटीन सेंटर भेजने की ड्यूटी थी  

कोविड-19 अस्पताल बिलासपुर।

बिलासपुर। रेलवे स्टेशन में प्रवासी मजदूरों की व्यवस्था के लिए तैनात एक नायब तहसीलदार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी करने वालों में कोरोना के संक्रमण का यह दूसरा मामला है।

पता चला है कि बिलासपुर में पदस्थ सरकंडा इलाके के इस नायब तहसीलदार ( 37 वर्ष) को प्रवासी मजदूरों को क्वारांटीन सेंटर्स में भेजने के लिए रेलवे स्टेशन में ड्यूटी पर लगाया गया था। बीते 6 तारीख को खांसी की शिकायत आने पर उसके गले का स्वाब का सैम्पल (आरटीपीसीआर) लेकर टेस्ट के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। आज उसकी रिपोर्ट मिली। सैम्पल भेजे जाने के बाद नायब तहसीलदार को होम क्वारांटीन पर भेज दिया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनके सम्पर्क में आये लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जायेगी। रेलवे स्टेशन पर तैनात किसी शासकीय कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले तिफरा के एक शिक्षक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

बिलासपुर में आज दूसरा मामला चकरभाठा के क्वारांटीन सेंटर से आया है जहां 33 वर्ष की एक महिला के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि आज रायपुर से आई रिपोर्ट से हुई। इस महिला का भी गले के स्वाब का सैम्पल 5 जून को लिया गया था। यह प्रवासी मजदूर महिला अपने परिवार के साथ गुजरात से लौटी है।

दोनों मरीजों को संभागीय कोविड अस्पताल बिलासपुर में भर्ती कराया गया है।

NO COMMENTS