Home अपडेट तेज रफ्तार ट्रेक्टर पलटकर पानी में डूबा, दो बच्चों सहित 4 की...

तेज रफ्तार ट्रेक्टर पलटकर पानी में डूबा, दो बच्चों सहित 4 की मौत, आदिवासी सम्मेलन में भाग लेने जा रहे थे दो दर्जन ग्रामीण

कटे कल्याण, दंतेवाड़ा में ट्रैक्टर पलटने से चार की मौत।

ट्रैक्टर में करीब 25 लोग सवार थे जो विश्व आदिवासी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिये जा रहे थे। एक बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा।
दंतेवाड़ा। कटेकल्याण थाना क्षेत्र के टेलम टेटम गांव का में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई है। घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर में करीब 25 लोग सवार थे जो विश्व आदिवासी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिये जा रहे थे। एक बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और पानी से भरे एक गड्ढे में जाकर पलट गई। मृतकों के नाम कोसा मंडावी (35 वर्ष), दिनेश मरकाम (9 वर्ष), दसई कवासी (16 वर्ष) और फूके कवासी (40 वर्ष) बताये गये हैं। हादसे में घायल चार लोगों का कटेकल्याण के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है, जबकि अन्य घायलों का यही पर प्राथमिक उपचार किया गया।

NO COMMENTS