Home अपडेट दानदाताओं से रेडक्रास को दो दिन में मिले 11 लाख रुपये, कलेक्टर...

दानदाताओं से रेडक्रास को दो दिन में मिले 11 लाख रुपये, कलेक्टर ने और मदद की पुरजोर अपील की

Corona logo

बिलासपुर। जिला कलेक्टर व भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी बिलासपुर के अध्यक्ष डॉ. संजय अलंग की अपील पर अब तक दानदाताओं ने सह्रदयता दिखाते हुए दो दिनों में 11 लाख रुपये का सहयोग दिया है। कलेक्टर ने इसके लिए आभार मानते हुए और लोगों को सामने आने की अपील की है।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर डॉ. अलंग ने सोमवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से अधिक से अधिक स्वैच्छिक दान देने की अपील की थी। प्राप्त 11 लाख रुपये में से 5 लाख रुपये मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आपात व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए दिया गया है। मुख्य दानदाताओं में संजय अग्रवाल रामा ग्रुप, जिला उद्योग संघ, छत्तीसगढ़ पॉवर एवं कोल बेनिफिकेशन, शैलेष शुक्ला, अमित गुलहरे, मंजू पांडेय, उषा साहू सहित 50 से अधिक लोग शामिल हैं।

रेडक्रास खाते में जमा कराई सकती है दान की राशि

रेडक्रॉस सोसायटी के लिये अंशदान का धनादेश सचिव, भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी, जिला शाखा बिलासपुर के नाम से प्रदान की जा सकती है। साथ ही रेडक्रॉस के देना बैंक स्थित खाता क्रमांक- 111710024015, आईएफएससी कोड बीकेडीएन 0821117 में सीधे स्थानांतरित कर सकते हैं। इसकी जानकारी रेडक्रॉस सोसायटी के जिला समन्वयक को मोबाइल नंबर 9425549728 पर वाट्सएप के माध्यम से दी जा सकती है, जिससे दानदाता को अंशदान की रसीद उपलब्ध कराई जा सके।

NO COMMENTS