Home अपडेट तेज रफ्तार खाली ट्रेलर ने कुचला, किशोरी की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने...

तेज रफ्तार खाली ट्रेलर ने कुचला, किशोरी की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन ट्रेलर फूंके

 

बिल्हा थाने के अंतर्गत दगोरी में कल दोपहर खेत से काम कर लौट रही दो युवतियों को एक तेज रफ्तार खाली ट्रेलर ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घायल 17 साल की नीतू यादव की सिम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला प्रीति निषाद की हालत गंभीर है, जिसका इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों में रोष फैल गया और उन्होंने तीन ट्रेलरों को आग के हवाले कर दिया।

चालक के खिलाफ धारा 279, 337 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। दुर्घटना करने वाला ट्रेलर  सीजी22 जे 8738 क्लिंकर भरकर इमामी सीमेन्ट रिसदा, बलौदाबाजार से रेलवे साइडिंग दगोरी आया था। माल अनलोड करने के बाद वह गाड़ी का ड्राइवर तेज रफ्तार से वापस लौट रहा था। इसी दौरान दोनों महिलाओं को उसने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रेलर को छोड़कर फरार हो गया।

दुर्घटना में मौत की खबर गांव पहुंचते ही ग्रामीणों में रोष फैल गया और उन्होंने घटनास्थल चक्काजाम कर दिया। उन्होंने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों के रोष को देखते हुए वहां से गुजर रही दूसरी ट्रेलर भी रुक गई। इनमें से दो और को ग्रामीणों ने पेट्रोल डालकर फूंक डाला। ट्रेलरों में आग लगाए जाने की खबर मिलने के बाद बिलासपुर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भेजी गई, जिसने आग पर काबू पाया।

थाने में एक ट्रक के चालक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चरण केंवट, अजय, पुखराज, लाला बाई, छोटा कुर्मी आदि ने उनके ट्रेलर पर आग लगाई है। पुलिस ने इस मामले में भी अपराध दर्ज किया है।

रेलवे साइडिंग के लिए गुजरने वाले भारी वाहनों की तेज रफ्तार के कारण ग्रामीणों में हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत पुलिस और उच्चाधिकारियों से की है और ट्रकों-ट्रेलरों पर कार्रवाई की मांग की थी।

 

 

 

 

 

NO COMMENTS