Home अपडेट नानी के आवास पर कब्जा करने की कोशिश करने वाले की बेदम...

नानी के आवास पर कब्जा करने की कोशिश करने वाले की बेदम पिटाई, हत्या के पांच आरोपी गिरफ्तार

हत्या के आरोपी बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त में।

बिलासपुर। अशोक नगर सरकंडा में अटल आवास पर कब्जे के विवाद में आधा दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी की तलाश की जा रही है।

15 सितम्बर की रात मुरुम खदान, अटल आवास में रहने वाले सुनील सारथी पर रामजी यादव व अन्य आधा दर्जन लोगों ने घेर लिया और उसको लात घूंसों से मारा। बेदम पिटाई से घायल सुनील सारथी को 108 की मदद से बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां उसने 21 सितम्बर को दम तोड़ दिया। इस बीच पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और रामजी यादव (60 वर्ष), बजरंग यादव (25 वर्ष), अक्षय दुबे (20 वर्ष), पिंकू यादव (22 वर्ष), नवल राव भोसले (42 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। सभी पर हत्या का अपराध दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। घटना में कुछ और लोग भी शामिल हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार घटना अटल आवास के एक मकान पर कब्जे को लेकर हुई। सुनील सारथी की नानी चरण बाई के नाम पर यह आवास है। उसने मोहल्ले में कह रखा था कि मकान उसकी सौतेली बेटी कामता को दी जाये, जिसे उसने बचपन से अपने पास रखा था। मोहल्ले वालों ने यह मकान कामता को दिला दिया। इस पर सुनील सारथी और मोहल्ले के लोगों में झगड़ा होता था क्योंकि सुनील इस मकान को अपनी मां के नाम कराना चाहता था। मृतक सुनील की मां जब इस क्वार्टर में रहने गई तो मोहल्ले के लोगों ने उसे वहां से खींचकर निकाल दिया और सुनील को मोहल्ले के तालाब के पास घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी।

 

NO COMMENTS