Home अपडेट बारात निकलने से पहले पुलिस ने बजाई बैंड, दूल्हा रेप के आरोप...

बारात निकलने से पहले पुलिस ने बजाई बैंड, दूल्हा रेप के आरोप में जेल पहुंचा   

पुलिस स्टेशन, शिवरीनारायण।

पीड़ित युवती के थाने में हंगामे के बाद हरकत में आई थी पुलिस

जांजगीर-चांपा। प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी शादी रचाने जा रहे दूल्हे के घर पुलिस बारात निकलने से ठीक पहले धमक गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। शादी रुकवाने और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए थाने में पीड़ित युवती ने हंगामा किया तब जाकर कार्रवाई हुई।

जानकारी के अनुसार शिवरीनारायण थाने अंतर्गत ग्राम नगरीडीह के निरंजन आदित्य की मंगलवार की शादी की पूरी तैयारी थी। रिश्तेदार और परिवार बारात लेकर सक्ती जिले के अड़भार निकलने की तैयारी कर रहे थे। इस बीच पुलिस ने पहुंचकर उसे उसके घर से धारा 376 के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, शिवरीनारायण थाने में एक युवती ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका प्रेमी उसे धोखा देकर शादी कर रहा है। शादी के नाम पर उसने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया है। शिवरीनारायण पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप मे एफआईआर तो दर्ज कर ली थी। शादी से पहले आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर युवती ने मंगलवार को थाने में पहुंचकर हंगामा किया। कार्रवाई नहीं होने पर उसने आत्महत्या की धमकी दी , तब जाकर पुलिस हरकत में आई और आरोपी निरंजन आदित्य को खरौद से गिरफ्तार कर लेकर आई। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

NO COMMENTS