Home अपडेट महिला ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे ने 2 साल के...

महिला ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे ने 2 साल के बच्चे को किया किडनैप, गिरफ्तार

बिलासपुर : दो साल के बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने अगवा किए गए बच्चे को आरोपी के पास से पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन से बरमाद किया है. आरोपी बच्चे को लेकर ग्वालियर जाने की फिराक में था. लेकिन देर रात पुलिस की सूचना पर GRP ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि ये पूरा मामला जिले के तोरवा थाना क्षेत्र का हैबापू उप नगर के रहने वाले राजा समुंद्रे के घर में उसकी मां और पत्नी के साथ उनका बेटा भी रहता है. और उन्ही के घर में आरोपी भी रहता था. आरोपी बच्चे की मां से शादी करना चाहता था. महिला ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिससे बदला लेने के लिए आरोपी कल्लू ने उसके बच्चे को घुमाने ले जाने के बहाने से अगवा कर लिया. जब देर रात तक बच्चा नहीं लौटा, तो परिजनों ने मामला दर्ज कराया. इस बीच जीआरपी से जानकारी मिली कि रविवार को एक युवक अपने साथ बच्चे को लेकर उसलापुर स्टेशन में घूम रहा है.

 

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि बिलासपुर से लेकर पेंड्रारोड तक सभी स्टेशनों की अलर्ट किया गया. सोमवार रात बच्चे के साथ आरोपी युवक पेंड्रारोड स्टेशन में नजर आया. जिसे जीआरपी थाने लाकर पूछताछ की गई. उनकी फोटो वॉट्सऐप से तोरवा पुलिस के पास भेजी और पुष्टि कराई.

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह महिला को पसंद करने लगा था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन महिला के पति से झगड़ा होने के बाद उसे घर से निकाल दिया, जिसके बाद आरोपी ने महिला को अपने पास बुलाने के लिए उसके बच्चे के अपहरण की साजिश रची.

NO COMMENTS