Home अपडेट सिंचाई विभाग के ईई की संदिग्ध हालत में मौत, चोट के निशान,...

सिंचाई विभाग के ईई की संदिग्ध हालत में मौत, चोट के निशान, हत्या की आशंका

राजेश धवनकर।

कुछ दिन पहले हुआ था पड़ोसियों से विवाद, पुलिस ने की थी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

कोरबा । जल संसाधन विभाग के कार्यपालन यंत्री राजेश धवनकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मानिकपुर पुलिस चौकी के घंटाघर के समीप पावर हाइट्स के मून ब्लॉक में सिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर रहते थे। उन्हें गुरुवार की देर शाम इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उनको मृत घोषित कर दिया।

मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस को सूचना दी गई। जैसे ही सिंचाई विभाग के अफसर के मौत की खबर मिली पुलिस हरकत में आ गई। एएसपी अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का, नगर कोतवाल रूपक शर्मा व सिविल लाइन प्रभारी मृत्युंजय पांडे सहित अन्य अधिकारी व जवान मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की। मृतक के सिर और सीने में चोट के निशान मिले हैं, जिससे हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। यह पता चला है कि कुछ दिन पहले उनका कुछ पड़ोसियों से विवाद हुआ था, जिसके बाद धवनकर सहित अन्य लोगों पर पुलिस ने थाने में बुलाया था और उनके विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की थी। पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि चोट कैसे लगी और किस तरह मौत हुई।

NO COMMENTS