Home अपडेट शादी का झांसा देकर युवती की लूट ली आबरू…पुलिस के हत्थे चढ़े...

शादी का झांसा देकर युवती की लूट ली आबरू…पुलिस के हत्थे चढ़े दुष्कर्म के आरोपी

रायगढ़: ​देश में रेप और छेड़छाड़ का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। आए दिन दरिंदे महिलाएं व युवतीयों को अपनी  करने में लगे है। इसी बीच खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शर्मसार करने वाला घटना सामने आया है। जहां शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने और बाद में शादी से मुकर जाने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़ित ने सारंगढ़ थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया था।

सारंगढ़ टीआई आशीष वश्निक से मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ थाने में एक 19 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात अभिषेक टंडन पिता धनेश्वर टंडन नवासी लेंध्रा कोसीर से हुई थी। अभिषेक का उसके घर आना जाना होने लगा। जिसके बाद युवक ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा तो वह शादी के लिए राजी हो गई।

जिसके बाद आरोपी ने पिछले साल 14 नवंबर को शादी के संबंध में बात करने के लिए तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया। आरोप है कि वहां पर युवक ने पीड़िता से संबंध बनाए। यह सिलसिला कई दिन तक चलता रहा। पिछले महीने जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो युवक घर वालों के राजी न होने की बात कह शादी से मना कर दिया। मामले में युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

NO COMMENTS