Home अपडेट रक्सौल एक्सप्रेस में चोरों का धावा, बैग उड़ाया, ब्रीफकेस काटकर की लाखों...

रक्सौल एक्सप्रेस में चोरों का धावा, बैग उड़ाया, ब्रीफकेस काटकर की लाखों की चोरी

बिलासपुर। रक्सौल सिकंदराबाद एक्सप्रेस की एसी कोच सहित तीन बोगियों में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर कई यात्रियों के बैग से गहने रुपए चुरा लिए। कोरबा की एक महिला यात्री का बैग भी गायब किया गया जिसमें 5 लाख रुपए के गहने थे।
जानकारी के मुताबिक यह चोरी रांची से राउरकेला के बीच हुई, जहां काफी देर तक ट्रेन आउटर पर खड़ी थी। कोरबा की महिला यात्री चंदन लाल ने बिलासपुर जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है कि वह बोकारो सिटी से बिलासपुर आने के लिए रात करीब 1:30 बजे ट्रेन पर सवार हुई थी। आधे घंटे बाद उसे नींद आ गई थी। सुबह आंख खुली तो देखा कि कोच में कई यात्रियों के बैग चोरी हो जाने के कारण शोरगुल हो रहा था। महिला ने अपना बैग तलाशा तो वह भी नहीं मिला, जिसमें 5 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने रखे थे।
कुछ यात्री रायपुर तक जा रहे थे उनके भी ब्रीफकेस और अटैची काटकर कीमती सामान चुराया गया है। महिला को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने कोई नशीला स्प्रे यात्रियों पर डाल दिया था, जिससे किसी भी की नींद सफर के दौरान नहीं खुली और सभी को सीधे सुबह चोरी का पता चला। कुछ अन्य बोगियों में भी चोरी होने की जानकारी आ रही है जिसकी शिकायत अलग-अलग स्टेशनों में दर्ज कराई गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि रांची राउरकेला के बीच ट्रेनों में सक्रिय पेशेवर गैंग इस घटना में शामिल हो सकते हैं। जीआरपी ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच करने की बात कही है।

NO COMMENTS