Home अपडेट युवाओं की बारी आई, बिलासपुर जिले के 10 केन्द्रों में तीसरे चरण...

युवाओं की बारी आई, बिलासपुर जिले के 10 केन्द्रों में तीसरे चरण का कोविड टीकाकरण प्रारंभ

कोविड वैक्सीनेशन बिलासपुर।

बिलासपुर। जिले के 10 टीकाकरण केन्द्रों में आज अन्त्योदय कार्डधारी परिवारों के लिये तीसरे चरण का टीकाकरण अभियान प्रारंभ हुआ। तखतपुर के पांड़ ग्राम पंचायत की 23 वर्ष की प्रियांशु कश्यप और 29 साल की दुर्गेश नंदिनी कश्यप ने इस अभियान में पहला टीका लगवाया।

टीका लगवाने वालों को कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने बधाई दी। उल्लेखनीय है कि अंत्योदय कार्ड में पंजीकृत 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के समस्त हितग्राहियों को कोविड-19 का टीका लगाया जाएगा।

तीसरे चरण के टीकाकरण के लिए जिले के बिल्हा विकास खण्ड में ग्राम सेंवार के हैल्थ वैलनेस सेंटर, बेलतरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, तखतपुर विकासखंड में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सकरी, कोटा विकासखंड में ग्राम अमने एवं करगी कला प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, मस्तूरी ब्लॉक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीपत एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जयराम नगर, नगर निगम बिलासपुर में पं. देवकीनंदन दीक्षित स्कूल प्रताप चौक एवं बालमुकुंद हाईस्कूल तालापारा शामिल हैं। टीकाकरण के लिए अंत्योदय कार्ड, आधार कार्ड, फोटो आईडी, जन्म प्रमाण पत्र इनमें से कोई एक पहचान पत्र लाना होगा एवं मोबाइल नंबर भी देना होगा।

NO COMMENTS