Home अपडेट सीयू में स्नातक प्रवेश की तीसरी मेरिट लिस्ट जारी, आज भुगतान की...

सीयू में स्नातक प्रवेश की तीसरी मेरिट लिस्ट जारी, आज भुगतान की अंतिम तिथि, कक्षाएं 1 नवंबर से  

बिलासपुर। गुरु घासीदास केन्द्रीय विश्वविद्यालय के स्नातक पाठ्यक्रमों के प्रवेश की तीसरी प्रावीण्य सूची 16 अक्टूबर को जारी हुई। तीसरी प्रावीण्य सूची की शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2020 है। विभागीय स्थानातरण संबंधित विभागाध्यक्ष द्वारा ऑफलाइन या ऑनलाइन विधि से होगा।

प्रवेशित छात्रों की अंतिम सूची की घोषणा 31 अक्टूबर 2020 को की जाएगी। विभागाध्यक्ष संबंधित अधिष्ठाताओं के निर्देशन में अपने विभागों के स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन, ऑफलाइन काउंसिलिग आयोजित करेंगे। आवेदनों के स्थानांतरण के प्रावधान का भी क्रियान्वयन किया जाएगा। सभी स्नातक प्रवेश की कक्षाएं एक नवंबर से प्रारंभ होंगी।

प्रवेश संबंधी अन्य जानकारियों के अपडेट विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.ggu.ac.in  पर दिये जा रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए विषय से संबंधित विभागाध्यक्ष से संपर्क किया जा सकता ळें।

वैश्विक महामारी कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा के दृष्टिगत विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. अंजिला गुप्ता ने छात्रों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बैंक चालान एवं ऑनलाइन शुल्क भुगतान जैसे अन्य विकल्प के अलावा छात्रों के प्रवेश शुल्क जमा करने हेतु विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में कैश काउंटर खोलने का निर्देश दिया है।

NO COMMENTS