Home अपडेट लिखकर रख लो 26/11 फिर होगा, की चेतावनी देने वाले युवक को...

लिखकर रख लो 26/11 फिर होगा, की चेतावनी देने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार  

बिलासपुर कोतवाली थाने के सामने शिकायत लेकर खड़े युवा।

बिलासपुर। सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्ट डालने के बाद इसकी शिकायत पुलिस महानिरीक्षक से की गई थी और बाद में सिटी कोतवाली में प्रदर्शन किया गया।

आज दोपहर बिलासपुर के हैदर अली नाम के युवक ने फेसबुक और वाट्सएप पर एक पोस्ट डाला जिसमें मुम्बई आंतकी हमले के आरोपी अजमल कसाब की तस्वीर थी। इसमें उसने लिखा कि लिख कर रख लो 26/11 फिर होगा। देखते ही देखते उसकी पोस्ट शहर के कई वाट्सअप ग्रुपों में वायरल होने लगी।

इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा को ट्विटर पर जानकारी दी गई। काबरा ने शिकायतकर्ता को सलाह दी कि वे इस बारे में साइबर सेल से शिकायत करें। आईजी की पोस्ट को देखते ही पुलिस अधिकारी खुद ही सक्रिय हो गये। उन्होंने हैदर नाम के तीन लोगों को लाकर थाने में बिठा लिया। जिस फोन नंबर से यह पोस्ट वाट्सएप वायरल हुई थी, उस करबला निवासी हैदर अली खान को उन्होंने हिरासत में लिया। इस बीच बड़ी संख्या में राजपूत समाज  के करन सिंह, राजीव शर्मा, करन गोयल, करन ठाकुर, अभिषेक सिंह, अजय कुलपाहाडी, युवराज, अभिषेक, तरुण साहू, रितेश और भाजपा से जुड़े अनेक लोग कोतवाली थाने पहुंच गये और उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। साइबर सेल तथा कोतवाली थाने के प्रभारी कलीम खान ने उन्हें बताया कि आरोपी को हिरासत में रख लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि बिलासपुर सदैव शांत क्षेत्र रहा है। यहां पर सांप्रदायिक सद्भाव रहा है। सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर लोगों के बीच माहौल ख़राब करने का प्रयास किया गया है जिसके चलते उन्होंने शिकायत की है।

NO COMMENTS