Home अपडेट शराब तस्करों से मिलीभगत के आरोप में दो सिपाही निलंबित, महिला आरक्षक...

शराब तस्करों से मिलीभगत के आरोप में दो सिपाही निलंबित, महिला आरक्षक लाइन हाजिर 

suspend demo

बिलासपुर। नशे के अवैध कारोबार पर रोक लगाने के लिए जिला पुलिस निजात अभियान चला रही है, वहीं महकमे के कुछ लोग इसकी आड़ में अवैध वसूली कर रहे हैं। शराब तस्करों से मोटी रकम वसूलने की कोशिश कर रहे दो सिपाहियों को इसी के चलते सस्पेंड कर दिया गया है।
एएसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा ने बताया कि कोटा क्षेत्र के छेरकाबांधा की वेलकम डिस्टलरी से बीते दिनों एक वैगन आर गाड़ी में तस्कर 26 पेटी शराब लेकर बिलासपुर की ओर आ रहे थे। कोटा थाने के आरक्षक आशीष वस्त्रकार और मिथिलेश सोनवानी ने गाड़ी को पकड़ लिया। दोनों आरक्षकों ने मामला दबाने के लिए शराब तस्कर से एक लाख रुपए में सौदा कर लिया।‌ आरक्षकों ने कार से उतरवाकर शराब एक जगह छुपा कर रख दी। दोनों आरक्षक तस्कर से रुपए मिलने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच वरिष्ठ अधिकारियों को सौदेबाजी के बारे में जानकारी मिल गई। थाना प्रभारी ने वैगन आर में सवार तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया और शराब जब्त कर ली। उन्हें रिमांड पर जेल भेज दिया गया। खोजबीन से पता चला कि डिस्टलरी के कुछ कर्मचारी भी तस्करी में लिप्त है। उनका भी पता लगाकर गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है।
इधर पचपेड़ी थाने की एक महिला आरक्षक चंदा यादव को भी लाइन हाजिर किया गया है। उस पर आरोप है कि पुलिस रेड की सूचना उसने शराब का अवैध कारोबार करने वालों तक पहले ही पहुंचा दी थी।

NO COMMENTS