Home अपडेट सीयू में कुल उत्सव के उपलक्ष्य में भाषण, सामान्य ज्ञान व पोस्टर...

सीयू में कुल उत्सव के उपलक्ष्य में भाषण, सामान्य ज्ञान व पोस्टर प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा

कुल दिवस, गुरुघासीदास विवि।

बिलासपुर। गुरू घासीदास विश्वविद्यालय में संत गुरु घासीदास जयंती एवं कुल उत्सव 2019 के उपलक्ष्य में विश्वविद्यालय में विद्यापीठ स्तर पर एवं विश्वविद्यालय स्तर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन 13 व 14 दिसम्बर को किया जा रहा है। इस अवसर पर भाषण प्रतियोगिता, पोस्टर प्रतियोगिता एवं सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 13 दिसंबर को विद्यापीठ स्तर पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसके पश्चात 14 दिसंबर को विश्वविद्यालय स्तर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

14 दिसंबर को भाषण प्रतियोगिता का आयोजन रजत जयंती सभागार के हॉल क्रमांक एक में सुबह 10 से 11.30 बजे तक किया जाएगा। भाषण प्रतियोगिता का विषय ‘‘सामाजिक समरसता हेतु बाबा गुरु घासीदासजी के संदेशों का महत्व‘‘ है। पोस्टर प्रतियोगिता 14 दिसंबरको सुबह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक आयोजित होगी। पोस्टर बाबा गुरु घासीदास की शिक्षाओं पर आधारित बनाये जाएंगे।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ पर वस्तुनिष्ठ सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। विश्वविद्यालय के रजत जयंती सभागार में प्रतियोगिता का आयोजन 14 दिसंबर को अपराह्न 12.30 बजे से 1.30 बजे तक होगा। इसके लिए पंजीयन हेतु संकाय सांस्कृतिक समन्वयक से किया जा सकता है।

विजेताओं को विभागीय चल बैजन्ती, प्रमाण पत्र व पुरस्कार के साथ प्रथम पुरस्कार के रूप में 2500, द्वितीय पुरस्कार- 2000 एवं तृतीय पुरस्कार रुपये 1500 प्रदान किया जाएगा।

NO COMMENTS