Home अपडेट CM बघेल के जन्मदिन के मौके पर योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन

CM बघेल के जन्मदिन के मौके पर योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन

रायपुर: कोरोना संकट को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपना जन्मदिन सादगीपूर्ण ढंग से मनाए जाने का ऐलान किया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि जन्मदिन के मौके पर कोई भी उन्हें बधाई देने उनके निवास कार्यालय न पहुंचे. जिस किसी को भी बधाई देनी है वह वीडियों कॉलिंग या सोशल मीडिया के माध्यम से ही बधाई दे सकते हैं. जिससे कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है.

मुख्यमंत्री की इस अपील के बाद भी राजधानी रायपुर सहित कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भी कार्यक्रम आयोजित किए जिसमें उन्होंने योगाभ्यास, रक्तदान और हवन पूजन सहित अन्य कई कार्यक्रम शामिल हैं.

राजाधानी में योगाभ्यास का आयोजन

योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन दीनदयाल ऑडिटोरियम में किया गया, जिसमें काफी संख्या में महिला पुरुष और बच्चे शामिल हुए. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वहां उपस्थित लोगों ने योगाभ्यास किया. इस दौरान विकास उपाध्याय ने बताया कि मुख्यमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. योग प्रशिक्षण का आयोजन किया गया क्योंकि कोरोना से बचने का सबसे अच्छा उपाय है कि लोगों की प्रतिरोधक क्षमता बढ़े और योगाभ्यास से लोगों में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है.

NO COMMENTS