Home अपडेट लॉकडाउन आगे बढ़ाया गया तो होगा आंदोलन, व्यापारियों की कमर टूट रही,...

लॉकडाउन आगे बढ़ाया गया तो होगा आंदोलन, व्यापारियों की कमर टूट रही, सरकार सिर्फ दारू दुकान की न सोचें

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिये नेहरू चौक बिलासपुर में मुस्तेैद पुलिस जवान। 23 July 2020

आम आदमी पार्टी ने दी धरना, प्रदर्शन की चेतावनी

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि बिलासपुर जिले को अगले 6 तारीख के बाद लॉकडाउन  मुक्त रखा जाए। यदि शासन प्रशासन हमारी मांगें नहीं मानती है तो आम आदमी पार्टी व्यापारियों के साथ मिल कर सड़क की लड़ाई लड़ेगी व धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

पार्टी  के जिला अध्यक्ष प्रथमेश ने कहा है कि जिले में कोरोना के बहुत कम केस होने के बाद भी पूरे जिले की दुकानों को पिछले 4 माह से  लॉकडाउन करके रखा गया है जिसकी वजह से व्यापारी कर्ज तले बोझ से दबते चले जा रहे हैं। सड़क पर व्यवसाय करने वाले,रोज कमाने और रोज खाने वाले लोगों को भूखों  मरने की नौबत आ गई है। हर महीने दुकान का किराया,बिजली का बिल, कर्मचारियों को तनख्वाह व्यापारियों को देना ही पड़ता है चाहे उनकी दुकान खुले या ना खुले। शासन लगातार इनकी समस्याओं को अनदेखी करते आ रही है।  बिलासपुर जिले में शुरू से ही कोरोना के कम केस रहे हैं। यहां पर भयावह स्थिति कभी नहीं रही है। बिलासपुर शहर के एवं जिले के अन्य शहरों के व्यापारियों के साथ लगातार नाइंसाफी की जा रही है अब व्यापारी और जनता का धैर्य का बांध टूट चुका है। दिल्ली में गंभीर स्थिति होने की बाद भी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कभी पूरी दिल्ली का लॉकडाउन नहीं किया। वहां पर सरकार व्यापारियों के साथ मिलकर कोरोना के विरुद्ध लड़ाई लड़ते हुए आज कोरोना को हरा रहे हैं और व्यवसाय को भी जीवित रखा गया है। यही काम छत्तीसगढ़ सरकार समस्त प्रदेश में करें। बीमारी से लड़ने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करें। उन्हें अच्छी स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करें और व्यापारियों के साथ मिलकर जागरूकता लाएं। सरकार सिर्फ अपनी दारु की दुकान को संचालन करने के लिए ही ना सोचे बल्कि जनता के मनोभाव को भी देखते हुए जनता के साथ मिलकर कार्य करें।

आम आदमी पार्टी के अधिवक्ता के ए अंसारी, नागेश्वर मिश्रा, मधुकर राव वाशिंग, प्रदेश प्रवक्ता शिवनाथ केशरवानी, जिला सचिव विनय जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी इरफान सिद्दीकी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी हितेश, जिला कोषाध्यक्ष संजय अग्रवाल, डी डी सिंग, ईश्वर चंदेल, देवेन्द्र गुप्ता, अरविंद पाण्डे, सुरेश पचौरी, सूर्यकांत, सुनंदा वर्मा, श्रीमती अनुभा शर्मा, रेणु तिवारी, मस्तूरी जनपद पंचायत सदस्य लक्ष्मी टंडन, राधे श्याम भोई, अनिलेश मिश्रा ने एक विज्ञप्ति में यह बयान दिया है।

NO COMMENTS