Home अपडेट बेंगलूरु, कोलकाता और दूसरे शहरों में फंसे छात्रों को भी लाने की...

बेंगलूरु, कोलकाता और दूसरे शहरों में फंसे छात्रों को भी लाने की तैयारी, शिक्षा विभाग को सूची बनाने की जिम्मेदारी मिली

प्रतीकात्मक छवि।

बिलासपुर। कोटा राजस्थान से छात्र-छात्राओं की वापसी के बाद अब देश के दूसरे स्थानों पर फंसे छात्र-छात्राओं को छत्तीसगढ़ लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। जिला प्रशासन को इसकी सूची तैयार करने का निर्देश दिया गया है।

कलेक्टरों को भेजे गये एक मैसेज में प्रमुख सचिव ने कहा है कि जिस प्रकार से कोटा राजस्थान में लॉकडाउन के कारण फंसे छात्र-छात्राओं को लाये जाने के बाद बैंगलूरु, कोलकाता और प्रदेश के दूसरे शहरों में फंसे बच्चों को लाने की लगातार अपील उनके अभिभावकों की ओर से आ रही है। हम उन्हें वापस लाने की अनुमति देने की योजना बना रहे हैं। इसलिये कोटा के छात्र-छात्राओं की जिस तरह से सूची एकत्र की गई थी, वैसा ही प्रयास बाकी छात्र-छात्राओं के लिए करें।

इसे लेकर बिलासपुर कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने जिला शिक्षा अधिकारी अशोक भार्गव को दे दी है। ऐसे अभिभावक जो दूसरे राज्यों से अपने बच्चों को लाना चाहते हैं वे अपना व बच्चे का पूरा नाम, पता, जिस जगह पर अभी हैं, उसका पता, मोबाइल नंबर, आधार नंबर जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में पहुंचकर बता सकते हैं। इसके अलावा इसकी जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी भार्गव के मोबाइल नंबर  9009154698, सहायक संचालक पी. दासरथी के मोबाइल नंबर 8319311582 या कार्यालय सहायक सुमन्त यादव के मोबाइल नंबर  9826388847 पर दी जा सकती है।

NO COMMENTS