Home अपडेट कलस्टर प्रभारियों को नड्डा, शाह ने दिए टिप्स, 400 पार का लक्ष्य, दूसरे...

कलस्टर प्रभारियों को नड्डा, शाह ने दिए टिप्स, 400 पार का लक्ष्य, दूसरे दलों से आने वालों का होगा स्वागत

अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष।

बिलासपुर। भाजपा के कलस्टर प्रभारियों की बैठक में छत्तीसगढ़ के तीनों प्रभारी अमर अग्रवाल, अजय चंद्राकर और राजेश मूणत नई दिल्ली में आयोजित बैठक में शामिल हुए। दिल्ली प्रवास से वापस लौटे अमर अग्रवाल ने बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में लोकसभा के कलस्टर प्रभारियों की बैठक में कई फैसले लिए गए हैं। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष एवं अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में  इस बार लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता की नैतिक जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश दिनों दिन तरक्की कर रहा है। मोदी ने सामाजिक न्याय, आर्थिक क्षेत्र हो या लोक कल्याणकारी कार्यक्रम, सभी में आम जनता के हितों के अनुकूल सुशासन के मायने में खरा उतरने का प्रयास किया है।

अग्रवाल ने बताया कि बैठक में प्राप्त निर्देश के अनुसार समस्त अनुषांगिक संगठनों का सहयोग लेते हुए अतिशीघ्र छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए संगठनात्मक रणनीति बनाकर भूमिकाएं बूथ स्तर तक तय कर दी जाएगी। संगठन के विस्तार की दृष्टि से दूसरे राजनीतिक दलों से आने वालों को भी पार्टी में पूरा महत्व दिया जाएगा। लोकसभा के चुनावी समर में समाज के विभिन्न वर्गों में सक्रिय लोगों का भी सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए  मिशन मोड में कमर कस कर  प्रयास करना होगा ताकि छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत मिल सके।

मालूम हो छत्तीसगढ़ में महासमुंद, कांकेर और बस्तर लोकसभा के लिए अजय चंद्राकर को तथा  रायपुर ,दुर्ग राजनांदगांव, जांजगीर- चाम्पा के लिए राजेश मूणत को क्लस्टर प्रभारी बनाया गया है। अमर अग्रवाल  बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़,सरगुजा  लोकसभा के लिए क्लस्टर प्रभारी बनाए गए हैं।

NO COMMENTS