Home अपडेट जमीन की नाप-जोख करने गए पटवारी पर हमला, कार की चाबी और...

जमीन की नाप-जोख करने गए पटवारी पर हमला, कार की चाबी और फोन भी छीना

पटवारी से मारपीट करने के आरोपी।

कोटा पुलिस ने महिला सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
बिलासपुर । तहसीलदार के आदेश पर एक जमीन की नाप करने के लिए गए पटवारी के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की गई। उसकी कार में तोड़फोड़ करने की कोशिश की गई तथा चाबी छीन ली गई। पुलिस ने घटना में शामिल एक महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
कोटा तहसीलदार के आदेश पर पटवारी तरुण कुमार साहू ग्राम सेमरिया में भगवान सिंह करका के नाम पर दर्ज सेमरिया की भूमि की नाप करने गया था। इसी दौरान चार पांच लोग पहुंच गए उन्होंने जमीन की नाप रोकने के लिए धमकाते हुए गालियां दी। एक ने उसका कॉलर पकड़ लिया और धक्का देते हुए मारपीट की। पटवारी जब इनसे बचने के लिए अपनी कार की ओर बढ़ा तो उन लोगों ने कार की चाबी और मोबाइल फोन को छीन लिया। बाद में मोबाइल फोन व कार की चाबी यह कहते हुए वापस की दोबारा इधर देखे तो झूठे केस में फंसा दिये जाओगे। रास्ते में दिखे तो जान से हाथ धो बैठेगो।
पुलिस ने पटवारी की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर में दबिश दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में रामकुमार अनंत ( 45 साल), भागवत चतुर्वेदी ( 42 साल), आरती अनंत (40 साल) और महेश गेरे (40 साल) शामिल हैं। सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

NO COMMENTS