Home अपडेट बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का ‘पवित्र-रिश्ता’ जुड़ेगा बिलासपुर के विक्की जैन से

बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का ‘पवित्र-रिश्ता’ जुड़ेगा बिलासपुर के विक्की जैन से

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन।

बिलासपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिलासपुर की बहू बनने जा रही हैं। यहां के कारोबारी विक्की जैन के साथ उनका विवाह होगा।  
वेब पोर्टल ‘बॉलीवुड बबल’ को दिये गये एक साक्षात्कार में स्वयं अंकिता लोखंडे ने इस बात का खुलासा किया है। विक्की जैन के बिलासपुर में कई कारोबार हैं, जिनमें एक लख्मीचंद्र जैन इंजीनियरिंग कॉलेज भी है। इंटरव्यू में 36 वर्षीय इस अभिनेत्री ने बताया कि शादी के ख्याल से वह अपने आपको चांद पर महसूस कर रही हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा- “शादी एक ऐसी चीज है जो बहुत खूबसूरत है। मैं अपनी शादी के लिए बहुत उत्साहित हूं जो बहुत जल्द होने वाली है। मुझे जयपुर और जोधपुर की राजस्थानी शादी पसंद है। लेकिन इस समय तय नहीं है कि मैं क्या योजना बनाऊंगी।”

इस साल 10 अप्रैल को अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने एक साथ तीन साल पूरे किए। इससे पहले, अंकिता दिवंगत अभिनेता और उनके ‘पवित्र-रिश्ता’ के सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के साथ लगभग 6-7 वर्षों तक रिश्ते में थीं। बीच में चर्चा हुई थी कि विक्की जैन ने विवाह की तैयारियां करते हुए मुम्बई में एक बड़ा फ्लैट भी खरीदा है।
अंकिता लोखंडे ने 2018 में टीवी सीरियल छोड़ दिया और 2019 में कंगना रानावत-स्टारर ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। 2020 में, वह टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत एक्शन-थ्रिलर ‘बागी-3’ में दिखाई दे चुकी हैं।

NO COMMENTS