Home अपडेट “पुरंदेश्वरी कांग्रेस में थीं तब तो ठीक-ठाक थीं, इस मानसिक स्तर के...

“पुरंदेश्वरी कांग्रेस में थीं तब तो ठीक-ठाक थीं, इस मानसिक स्तर के बारे में पता नहीं था”

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ शासन।

भाजपा प्रभारी के थूक वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया

रायपुर। छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने जगदलपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल को लेकर विवादित बयान दिया है। कांग्रेस की ओर से भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया आई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पुरंदेश्वरी कांग्रेस में तब तो ठीक-ठाक थी।

ज्ञात हो विगत 3 दिन से जगदलपुर में भाजपा का चिंतन शिविर चल रहा था। शिविर के अंतिम दिन कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया। इसमें उद्बोधन के दौरान पुरंदेश्वरी ने कहा कि अगर आप पीछे पलट कर थूकेंगे भी तो इससे भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा।

जिस समय भाजपा की प्रदेश प्रभारी ने यह बयान दिया सभा स्थल पर करीब 2000 कार्यकर्ता मौजूद थे। पुरंदेश्वरी ने कहा सभी जानते हैं की कांग्रेस में एक परिवार का आदमी ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है, जबकि भाजपा में एक चाय वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है। आने वाले चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनानी है। हमें इसके लिए बस्तर की सीटें भी जीतनी है। यह तभी संभव होगा जब भाजपा के कार्यकर्ता अपनी ताकत झोंके।

अमरकंटक से रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब इस बयान के बारे में प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं था कि भाजपा में आने के बाद पुरंदेश्वरी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर आ जाएगी जब वह अर्जुन सिंह के साथ राज्यमंत्री थी तब तो ठीक थी। बघेल ने कहा कि 3 दिन के चिंतन शिविर का यही निष्कर्ष निकला है। आसमान पर थूकने से वह खुद के चेहरे पर ही गिरता है।

NO COMMENTS