Home अपडेट मैं भी चाहता हूं डकैती में किसका हाथ था, जांच की जाये-राय

मैं भी चाहता हूं डकैती में किसका हाथ था, जांच की जाये-राय

कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय।

पीड़ित ने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के खिलाफ सौंपा था एसएसपी को ज्ञापन

बिलासपुर। दर्रीघाट में जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव टाकेश्वर पाटले ने अपने घर में हुई डकैती के पीछे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय नारायण राय का हाथ होने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राय ने कहा है कि यह मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र है।

राय ने कहा पाटले को वह तभी से जानते हैं जब जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने उन्हें सचिव बनाया। उनके साथ किस का जमीन विवाद है किन लोगों ने उसके घर पर पथराव किया, डकैती डाली, इस संबंध में मेरी किसी से बातचीत नहीं हुई है। राय ने कहा कि वे खुद भी चाहते हैं कि पुलिस प्रशासन पाटले के आवेदन की जांच करे। मेरे विरुद्ध लगाए गए आरोप तथ्यहीन और मनगढ़ंत है। विगत 40 वर्षों से मैं सार्वजनिक जीवन में हूं। छात्र राजनीति से लेकर वर्तमान की कांग्रेस राजनीति सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों में भी सक्रिय रहा हूं। इस प्रकार की गतिविधियों से मेरा कोई लेना-देना कभी भी नहीं रहा है। मुझे लग रहा है कि टाकेश्वर पाटले एक मोहरा है और उसके पीछे राजनीतिक षड्यंत्र रचने वालों का चेहरा है, जो पुलिस जांच में सामने आएगा।

उल्लेखनीय है कि 13 जनवरी को दिन-दहाड़े पाटले के घर पर नकाबपोश बाइक सवारों ने डकैती की वारदात की थी। आरोपी अब तक नहीं पकड़े गये हैं।

NO COMMENTS