Home अपडेट फोन पर बताया-ससुराल वालों ने मार-पीट की, कुछ देर में फांसी पर...

फोन पर बताया-ससुराल वालों ने मार-पीट की, कुछ देर में फांसी पर लटका मिला युवक का शव

रतनलाल साहू, मृतक।

बिलासपुर। बेलगहना में एक युवक ने अपनी ससुराल में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कुछ देर पहले ही उसने अपने भांजे को फोन करके बताया था कि उसके साथ ससुराल वाले मारपीट कर रहे हैं, तुम लोग उन्हें छोड़ना नहीं।

जानकारी के मुताबिक कोटा के बंगलापारा में रहने वाला रतन लाल साहू  (30 वर्ष) की ससुराल बेलगहना इलाके के कुरवार गांव में है। वह अपनी पत्नी छोटी साहू और बेटे के साथ ससुराल में ही रहता था। बुधवार की सुबह उसका शव एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुलिस और मृतक के घर में दी। मां गंगा बाई और पिता चैतराम जब वहां पहुंचे तो मृतक के चेहरे पर उन्होंने चोट के निशान देखे। पुलिस के सामने उन्होंने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया और घटना की जांच की मांग की। घटनास्थल पर पहुंचे उसके भांजे कान्हा साहू ने पुलिस को बताया कि कुछ देर पहले सुबह 9 बजे मामा रतनलाल ने उसे फोन किया था और बताया कि ससुराल वालों ने उससे मारपीट की है, जिससे उसे चोट लगी है। साथ ही कहा कि तुम इन लोगों को छोड़ना नहीं।

भांजे ने बताया कि 2 दिन पहले उसके मामा अपनी साली की शादी में सक्ती गए थे। वहां पर उसकी पत्नी छोटी ससुर कुंवर और साले राजू साहू ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसका सर फूट गया था। रतनलाल सक्ती थाना भी गया लेकिन पुलिस ने 3 घंटे बिठाने के बाद भी शिकायत दर्ज नहीं की।

बेलगहना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और माता-पिता तथा ससुराल वालों का बयान ले रही है। मृतक का मोबाइल भी जब्त कर उसकी जांच की जा रही है।

NO COMMENTS