Home अपडेट उषा उपवन कॉलोनी में लगातार चोरियां, पुलिस शिकायत के बाद भी जांच...

उषा उपवन कॉलोनी में लगातार चोरियां, पुलिस शिकायत के बाद भी जांच के लिए नहीं पहुंचती, सता रहा जान का खतरा

उषा उपवन कॉलोनी का मुख्य द्वार।

पुलिस अधीक्षक से नागरिकों ने की सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग

बिलासपुर। लोखंडी स्थित उषा उपवन कॉलोनी में लगातार हो रही चोरियों को लेकर चितिंत वासियों ने पुलिस अधीक्षक से निगरानी व सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक को सौंपे गये ज्ञापन में कॉलोनीवासियों ने कहा है कि तीन माह के भीतर यहां चोरी की तीन घटनाएं हो चुकी ह । दो वर्ष पहले भी एक चोरी की घटना हो चुकी है। सकरी थाने में मामलों की जांच हो रही है पर अब तक कुछ भी हासिल नहीं हो पाया है। पुलिस की निष्क्रियता की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं।

बार-बार इस कॉलोनी पर चोर धावा बोल रहे हैं। अगस्त माह में भी सचिन शर्मा के मकान पर चोरी की कोशिश की गई पर परिवार वालों के जाग जाने के कारण चोर भाग खड़े हुए। जुलाई में मणिशंकर चतुर्वेदी के मकान में चोरी हुई। शिव सिंह राजपूत के यहां दो दिन पहले ही चोरी की घटना हो गई। सकरी थाने में कॉलोनीवासियों ने शिकायत की लेकिन पुलिस जांच के लिए भी नहीं पहुंची। लगातार चोरी की घटनाओं से लोगों को अपनी जान का भी खतरा महसूस हो रहा है।

कॉलोनीवासियों ने चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस को सक्रिय करने और गश्त बढ़ाने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने वालों में उमेश पांडेय, हेमन्त कौशिक, एस. के. तिवारी, अनूप पन्ना, अरविन्द श्रीवास्तव, एमएस चतुर्वेदी, सचिन शर्मा, जीवन उपाध्याय आदि शामिल हैं।

NO COMMENTS