Home अपडेट हवाई सेवा के लिये 259वें दिन में अखंड धरना आंदोलन जारी रहा

हवाई सेवा के लिये 259वें दिन में अखंड धरना आंदोलन जारी रहा

हवाई सेवा के लिये अखंड धरना बिलासपुर में जारी।

बिलासपुर। हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन 259वें दिन भी जारी रहा। समिति के सदस्यों का कहना था कि बिलासपुर में हवाई सुविधा का होना अत्यंत आवश्यक है। बिलासपुर से जल्द से जल्द हवाई सेवा प्रारंभ होनी चाहिए।

सदस्यों ने कहा कि बिलासपुर में हवाई सेवा न होने के कारण लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है। उन्हें 4 घंटे पहले ही रायपुर जाना पड़ता है, जिसके कारण उनका काफी पैसा व समय बर्बाद होता है। आज बिलासपुर में हवाई सेवा प्रारंभ हो रही है तो वो उडान के दिन ही सीधा  बिलासपुर से  हवाई सेवा का लाभ ले सकते हैं।

सभा को संबोधित करते हुए महेश दुबे ने कहा कि हवाई सुविधा आज की सबसे बडी जरूरत है और इसके बिना विकास की कल्पना भी नहीं की जा सकती। हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति के सभी सदस्यों और बिलासपुर की जनता तथा सभी संगठनों का सहयोग से ही यह हवाई सेवा प्रारंभ होने जा रहा है।

समिति की ओर से बोलते हुए अभिषेक चौबे ने कहा कि बिलासपुर में हवाई सुविधा न होने से बिलासपुर का व्यापार व्यवसाय और रोजगार गंभीरता से प्रभावित हो रहा था। आस-पास के जिलों को भी हवाई सेवा प्रारंभ होने से सभी लोगो को उन्नति के सामान्य अवसर मिलेगा। हमें राज्य का विकास चाहिए तो जल्द से जल्द हवाई सेवा प्रारंभ होना चाहिए।

धरना आन्दोलन में बद्री यादव, दिनेश रजक, नरेश यादव, अकिल अली, केशव गोरख, डॉ प्रदीप राही, संतोष पिपलवा, राजेश यादव, चित्रकांत श्रीवास, विभूतिभूषण गौतम, संजय पिल्ले, रविन्द्र सिंग, जयदीप राबिन्सन, हैरी डेनियल आदि उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS