Home अपडेट सहारा इंडिया के खिलाफ निवेशकों ने अमर के नेतृत्व में किया जमकर...

सहारा इंडिया के खिलाफ निवेशकों ने अमर के नेतृत्व में किया जमकर प्रदर्शन

बिलासपुर में सहारा इंडिया के निवेशकों का प्रदर्शन।

पूर्व मंत्री ने कहा- कांग्रेस ने वादा किया था, पर अब कार्रवाई नहीं कर रही

बिलासपुर। सहारा इंडिया मे जमा पैसे वापस नहीं होने से परेशान सैकड़ों निवेशकों ने आज रेली निकाली। उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर पैसे लौटाने की मांग की है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के नेतृत्व में यह प्रदर्शन किया गया। 

ज्ञात हो कि सहारा इंडिया कंपनी और सहारा क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी में प्रदेश के हजारों निवेशकों ने एफडी और सेविंग में करोड़ों रुपये अपनी गाढ़ी कमाई से जमा किया है। इनमें बिलासपुर के भी सैकड़ों लोग शामिल हैं। अवधि पूरी हो जाने के बाद भी निवेशकों को रकम वापस नहीं मिल रही है। जमाकर्ता पुलिस के पास जाते हैं तो उनकी एफआईआर भी नहीं लिखी जाती। सहारा इंडिया के स्थानीय मैनेजर उन्हें सेबी में रकम सीज होने का कारण बताकर खाली हाथ लौटा रहे हैं।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार आने पर चिटफंड कंपनियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने और दोषियों की राशि वापस लौटाने का वादा किया था। पर सहारा इंडिया को छूट दे रखी है। कंपनी न तो पैसे लौटा रही है न उसके खिलाफ कोई कार्रवाई हो रही है। सहारा इंडिया के एजेंट मुझे निवेशकों का साथ देने से मना करने आए थे, लेकिन मैंने उन्हें भगा दिया। यदि पैसे वापस नहीं लौटाए गए तो हम एजेंटों को घेरेंगे।

जिला भाजपा अध्यक्ष रामदेव कुमावत के नेतृत्व में अनेक भाजपा कार्यकर्ता भी प्रदर्शन में शामिल हुए।

रैली-प्रदर्शन में शामिल निवेशकों ने बाजपेयी ग्राउंड में धरना दिया। उसके बाद प्रताप चौक से रैली लेकर निकले। उन्होंने नेहरू चौक पर भी काफी देर तक नारेबाजी की। बाद में उन्होंने कलेक्टोरेट पहुंचकर पैसे लौटाने की मांग पर ज्ञापन सौंपा।

NO COMMENTS