Home अपडेट विहिप, बजरंग दल महामारी पीड़ितों की सेवा में जुटे, संगठन के विस्तार...

विहिप, बजरंग दल महामारी पीड़ितों की सेवा में जुटे, संगठन के विस्तार के लिये कोटा में बैठक

विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल की करगीरोड (कोटा) में संयुक्त बैठक।

करगीरोड (कोटा) विश्व हिन्दू परिषद् व बजरंग दल की संयुक्त बैठक में कोरोना महामारी से बचाव के लिये किये जा रहे सेवा कार्यों की समीक्षा की गई और मातृ शक्ति दुर्गा वाहिनी का गठन किया गया।
जयस्तंभ नाका चौक पर स्थित फौजी पैलेस में कोटा प्रखंड की रविवार की हुई बैठक में जिले से आये पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को बताया कि अपने गांव व नगर में कोरोना महामारी से पीड़ितों की किस तरह सेवा करनी है। मोबाइल ऐप पर देश के जाने माने चिकित्सक निःशुल्क घर पर ही उपचार बता रहे हैं,जिसका लाभ उठाने के लिये प्रेरित करना है। श्रीराम मेडिकल संस्थान में कम दर पर जरूरतमंद दवायें भी उपलब्ध हैं।
इस बैठक में दुर्गा वाहिनी का गठन कर कोटा नगर की महिला सदस्यों को दायित्व सौंपे गये। कोटा प्रखंड के विभिन्न खंडों की घोषणा भी की गई। बैठक में प्रांत सह मंत्री मनजीत पवार,  जिला उपाध्यक्ष जीवन मिश्रा व पूर्व ज़िला मंत्री राजीव शर्मा उपस्थित थे। बिलासपुर से विकास शर्मा, मनीष मोटवानी, दीपक सोनी, आशीष खंडेलवाल उपस्थित थे। कोटा प्रखंड से बजरंग दल संयोजक सुनील शर्मा बनाये गये। बजरंग दल ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।  कोटा प्रखंड के विहिप अध्यक्ष मनीष कौशिक व मंत्री विनय गुप्ता ने आभार व्यक्त किया।

NO COMMENTS