Home अपडेट बिलासपुर में बनाए गए 11 कंटेंनमेंट जोन, पुलिस ने की बेरिकेडिंग, चस्पा...

बिलासपुर में बनाए गए 11 कंटेंनमेंट जोन, पुलिस ने की बेरिकेडिंग, चस्पा किया नोटिस

बिलासपुर के एक कंटेनमेन्ट जोन में पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा, पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल।

आईजी काबरा की अपील – बाहर आना-जाना ना करें, यह आपकी सुरक्षा के लिए जरूरी

बिलासपुर। बिलासपुर में एक ही दिन में एक दर्जन से अधिक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। शहर में 11 जगह कंटेंटमेंट जोन बनाये गये हैं। शुक्रवार को आईजी दीपांशु काबरा और एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल इनका निरीक्षण करने निकले। जहां भीड़भाड़, अव्यवस्था, दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन इत्यादि देख काबरा जमकर भड़के। इस दौरान उन्होंने आसपास के वाहन चालकों, दुकानदारों को भी फटकार लगाई। साथ ही थाना प्रभारियों को भी कड़ी हिदायत देते हुए तत्काल पूरे क्षेत्र को सील कराया। इसके अलावा वहां के लोगों से अपील भी की कि यहां से बाहर आना-जाना ना करें। यह सब कुछ आप सबकी सुरक्षा के लिए ही किया जा रहा है। शहर में 11 जगह टिकरापारा, जूना बिलासपुर, अशोक नगर, इमलीभाठा, लोधीपारा, कुदुदंड, अयोध्या नगर रिंग रोड 2, एफसीआर गोदाम व्यापार विहार, बड़ी कोनी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इस क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर यहां बेरिकेडिंग कर दी गई है।

निरीक्षण के दौरान कुछ ऑटो में बड़ी संख्या में यात्रियों को बैठे देख आईजी काबरा ने ऑटो चालकों को फटकार लगाई। साथ ही एएसपी ट्रैफिक को निर्देश दिए कि सभी ऑटो चालकों की बैठक लें और चालक व यात्रियों के बीच प्लास्टिक शील्ड लगाएं, ताकि यात्री व चालक दोनों सुरक्षित रह सकें।

सीएसपी अपने दफ्तरों में बैठें और लोगों की सुनें समस्या

काबरा ने शुक्रवार को सभी नगर पुलिस अधीक्षकों को भी सख्त निर्देश दिए कि वे अपने दफ्तरों में बैठना शुरू करें ताकि वहां के लोग अपनी समस्या लेकर उनके पास आ सकें, जिसका तत्काल निराकरण हो सके।

NO COMMENTS