Home अपडेट शूटिंग के दौरान अभिनेता राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, गंभीर अवस्था...

शूटिंग के दौरान अभिनेता राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

मुंबई : बालीबुड अभिनेता और बिग बॉस 1 के विजेता राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हो गए है। उन्हें इलाज के बाद कारगिल से श्रीनगर ले जाया गया। फिर मुंबई के नानावटी अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक कारगिल में अपनी आने वाली फिल्म, ‘LAC – live The Battle’ के लिए शूट कर रहे थे तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। उन्हें फिलहाल मुंबई के नानावटी अस्पताल में आईसीयू वार्ड में रखा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल रॉय के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं और इससे उबरने में उन्हें समय लग सकता है। फ़िल्म की शूटिंग कारगिल में काफी ऊंचाई पर हो रही थी जिस कारण ऑक्सीजन की कमी से बाकी टीम मेंबर्स के साथ राहुल को भी सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी। राहुल रॉय की आने वाली फिल्म, ‘LAC – live The Battle’ गलवान घाटी में एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्तम ने डायरेक्ट किया है।

ये है उनका बॉलीवुड करियर

राहुल रॉय ने साल 1990 में फिल्म ‘आशिकी’ के जरिए अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म से उनको इतनी लोकप्रियता मिली कि उन्होंने इसके बाद सीधे 47 फिल्में साइन कर डाली। लेकिन ‘आशिकी’ के बाद राहुल रॉय का जादू फीका होता गया और वे लाइमलाइट से दूर हो गए। इसके बाद वह बिग बॉस का सीजन 1 जीतकर फिर सुर्खियों में आए थे।

NO COMMENTS