Home अपडेट एक्ट्रेस लवीना लोध के आरोप झूठे, गलत और निराधार, भट्ट परिवार ने...

एक्ट्रेस लवीना लोध के आरोप झूठे, गलत और निराधार, भट्ट परिवार ने ये भी किया बड़ा खुलासा

दिल्ली। पिछले दिनों फिल्मकेर्स महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर एक्ट्रेस लवीना लोध ने आरोप लगाया था। जिसके बाद अब भट्ट परिवार ने लवीना के आरोपों को बेबुनयाद बताया है। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने कानूनी एक्शन लेने के बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिस पर लवीना लोध को लेकर कुछ अहम खुलासे किए हैं।उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस की ओर से लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस मामले में वो कानूनी एक्शन भी ले चुके हैं। इतना ही नहीं,इसके साथ ही स्टेटमेंट में कहा गया है कि लवीना लोध यह झूठा दावा कर रही है कि उनके पति हमारे भांजे हैं।

भट्ट फैमिली ने अपने स्टेटमेंट में उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है और एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताया है। इसके अलावा महेश भट्ट की बहन ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया है और उनका कहना है कि लवीना का पति सुमित उनका काफी दूर का रिश्तेदार है 2010 में दोनों की शादी के बाद से वो उनके घर में रह रहे हैं।

वही स्टेटमेंट में कहा गया है कि लवीना लोध और उनके पति सुमित सबरवाल के बीच साल 2016 से वैवाहिक विवाद चल रहा है और सुमित हमारी कंपनी विशेष फिल्म्स में काम करता है। वहीं हाल ही में उनके खिलाफ एक फ्लैट को खाली करने के लिए कार्रवाई की गई थी, जिसपर लवीना कब्जा कर रखा है।इस कार्रवाई के बाद ही एक रणनीति के तहत एक्ट्रेस ने हमारे खिलाफ और हमारे परिवार के सदस्यों पर व्यक्तिगत रुप से निशाना साधा है। इसके साथ ही ‘ भट्ट परिवार का कहना है कि लवीना लोध ने उनके फ्लैट पर कब्जा कर रखा है और उसे खाली करवाने की कार्रवाई करवाने के चलते लवीना ने झूठे आरोप लगये है।आपको बता दे पिछले दिनों अदाकारा लवीना ने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिये महेश भट्ट के परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे जिसके बाद भट्ट परिवार अब लवीना पर पलटवार कर रहा है

NO COMMENTS