Home अपडेट मेले में ड्यूटी कर रहे आरक्षकों पर शराब पीकर हुल्लड़ कर रहे...

मेले में ड्यूटी कर रहे आरक्षकों पर शराब पीकर हुल्लड़ कर रहे युवकों ने किया हमला, तीन घायल, 5 गिरफ्तार

गिरफ्तार हमलावर।

कोरबा। कोरबा के मड़ई मेले में शराब के नशे में धुत युवकों ने  सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस पर हमला कर दिया था। इनमें से पांच  को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है।

मालूम हो कि युवकों ने करतला थाने में पदस्थ तथा डायल 112 के आरक्षक  ईशकुमार पटेल, जयराम कंवर तथा राजेंद्र पटेल पर रविवार को तब हमला किया था जब ग्राम पसरखेत के मेला स्थल पर वे सुरक्षा ड्यूटी पर थे। पुलिस ने इन्हें शराब पीकर हल्ला करने से मना किया था जिससे उन्होंने उत्तेजित होकर हमला कर दिया। जब पुलिस कर्मी भागने लगे तो उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया। हमले में डायल 112 के चालक सहित 3 सिपाही घायल हुए हैं जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। एक सिपाही की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आरोपियों की तलाश में पुलिस ने आज ग्राम चचिया में दबिश दी और व पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें सितंबर सिंह राठिया (27 वर्ष), डिबंगर सिंह राठिया (24 वर्ष), सिरजेश राठिया (29 वर्ष), देवानंद राठिया (27 वर्ष) तथा प्रदीप राठिया (21 वर्ष) शामिल हैं। इन सभी को स्थानीय न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जारी है।

NO COMMENTS