Home अपडेट मरीज की मौत के बाद डॉक्टर से मारपीट, नर्स से धक्का-मुक्की

मरीज की मौत के बाद डॉक्टर से मारपीट, नर्स से धक्का-मुक्की

सिकलसेल के एक मरीज की मौत के बाद उसके नाराज परिजनों ने जिला अस्पताल के डॉक्टर और नर्स पर हमला कर दिया। हमले के बाद हंगामा मचने पर वे वहां से भाग गए।

तारबाहर थाने से मिली जानकारी के अनुसार अशोकनगर निवासी परमानंद शाह (26 वर्ष) को उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। कल शाम जब उसे ब्लड चढ़ाया जाने लगा तो उसे बेचैनी महसूस होने लगी। इसके बाद उसे ब्लड चढ़ाना बंद कर दिया गया। उपचार कर रहे डॉ. एस के झा ने उसकी तबियत बिगड़ते देख परिजनों को सलाह दी कि वे उसे सिम्स ले जाकर भर्ती करा दे।

पुलिस में शिकायत के अनुसार परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए। डॉ. झा इसके बाद वे  पोस्टमार्टम का एक केस देखने के लिए चले गए। इसी दौरान मरीज की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने डॉ. झा और ड्यूटी में शामिल नर्स नूतन प्रकाश के साथ झगड़ने लगे। परिजनों ने नर्स से धक्का मुक्की की और डॉक्टर से भी मारपीट की। घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल स्टाफ और वहां तैनात नगर-सैनिक ने किसी तरह मारपीट को रोका।

घटना की रिपोर्ट तारबाहर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले को फिलहाल जांच में लिया है।

मरीजों की स्थिति बिगड़ने पर जिला अस्पताल में आए दिन उनके परिजन हंगामा करते हैं, जिससे अस्पताल का स्टाफ अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित रहता है। अस्पताल प्रबंधन ने जिला अस्पताल में पुलिस बल तैनात करने की मांग की है।

NO COMMENTS