Home अपडेट साइकिल रैलीः जिनको 60 रुपये का पेट्रोल महंगा लगता था, आज...

साइकिल रैलीः जिनको 60 रुपये का पेट्रोल महंगा लगता था, आज वे इसे बेशर्मी से दोगुने दाम पर बेच रहेः मरकाम

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम।

महंगाई को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस ने निकाली रैली

बिलासपुर। पेट्रोल डीजल और गैस की बढ़ती कीमत और आम उपभोक्ता वस्तुओं के दाम में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की साइकिल रैली निकाली गई।

राजीव गांधी चौक से प्रारंभ हुई यह रैली शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए रिवर व्यू पहुंची। यहां पर सभा को संबोधित करते हुए मरकाम ने कहा कि या तो मोदी सरकार महंगाई कम करें या फिर कुर्सी छोड़ दें। सन् 2014 में जिन्हें 400 का सिलेंडर, 60 रुपया का पेट्रोल और 51 रुपए का डीजल तथा 75 रुपया का खाद्य तेल महंगा लगता था, वही लोग आज सत्ता में बैठकर इन चीजों को दोगुने से भी ज्यादा दामों में बड़ी बेशर्मी से बेच रहे हैं। ये लोग रुपये दो रुपये दाम बढ़ने पर सड़क पर उतर जाते थे। बीते 7 सालों में तेलों के दाम बढ़ते गए, जिसके चलते अंबानी के बंद पड़े पेट्रोल पंप चालू हो गए। हम दो हमारे दो के विकास एवं तरक्की को लेकर केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है। राष्ट्र निर्माण के तहत कांग्रेस सरकार ने जो रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट और उच्च शिक्षा संस्थान बनाए थे, उन्हें बेचा जा रहा है। यहां तक कि ऐतिहासिक लाल किले को भी किराए पर दे दिया गया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के सदस्यों जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने भी इस अवसर पर सभा को संबोधित किया साइकिल रैली की शुरुआत स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ की गई रैली तथा रिवर व्यू में हुई सभा के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए।

NO COMMENTS