Home अपडेट नर्मदानगर और सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास लगेंगे नये ट्रैफिक सिग्नल, जाम...

नर्मदानगर और सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास लगेंगे नये ट्रैफिक सिग्नल, जाम वाले चौराहों पर लगातार पेट्रोलिंग होगी

बिलासपुर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल पुलिस अधिकारियों की बैठक में।

बिलासपुर। शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिये नर्मदा नगर चौक और सेंट फ्रांसिस स्कूल चौक में दो नये इलेक्ट्रॉनिक सिग्नल लगाये जायेंगे।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने आज इसका निरीक्षण किया। इन स्थानों पर सिग्नल नगर निगम के समन्वय से लगाया जायेगा।

एसपी अग्रवाल ने आज यातायात व्यवस्था पर एक बैठक भी अधिकारियों के साथ ली जिसमें पेट्रोलिंग व्यवस्था में कसावट लाने का निर्देश दिया गया। इसके तहत यातायात थाना के पूरे क्षेत्र को बीट में विभाजित किया जायेगा। बाइक पेट्रोलिंग व्यवस्था भी सुधारी जायेगी। मुंगेली नाका, गोलबाजार, पुराना बस स्टैंड, व्यापार विहार, सीपत चौक, नूतन चौक, मगरपारा चौक, अग्रसेन चौक आदि ज्यादा जाम लगने वाली जगहों पर लगातार पेट्रोलिंग की जायेगी। इस दौरान नो पार्किंग, रांग साइड ड्राइविंग पर रोक लगाने के लिये वाहन लिफ्टिंग व चालान की कार्रवाई की जायेगी। बैठक व निरीक्षण में एएससी उमेश कश्यप, रोहित बघेल व डीएसपी सत्येन्द्र पांडेय सहित अन्य अधिकारी भी साथ थे।

लम्बित मामलों की समीक्षा की एसपी ने

बिलासा गुड़ी में आज पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने लम्बित प्रकरणों की समीक्षा की जिसमें राजपत्रित अधिकारी उपस्थित थे। थानावार समीक्षा कर विवेचना पूरी करने और राजपत्रित अधिकारियों की समीक्षा के बाद आवश्यकतानुसार मामलों का खात्मा करने का निर्देश भी दिया गया। प्रकरणों के निराकरण की प्रतिदिन मॉनिटरिंग करने कहा गया।

 

 

 

NO COMMENTS