Home अपडेट लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने एसपी ने स्टेशन, एयरपोर्ट व बस-स्टैंड...

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने एसपी ने स्टेशन, एयरपोर्ट व बस-स्टैंड का मुआयना किया

बिलासपुर रेलवे स्टेशन में यात्रियों की चेकिंग व्यवस्था का जायजा लेती पुलिस।

बिलासपुर। जिले में लागू लॉकडाउन के सख्ती से पालन के लिए आज पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने रेलवे स्टेशन एयरपोर्ट और टीकाकरण केंद्रों का भ्रमण किया। उन्होंने ट्रेन से आने वाले यात्रियों की चेकिंग और कानून व्यवस्था के संबंध में पुलिस अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। इसी तरह से 4 मई से विमान यात्रा घर पहुंचने वाले यात्रियों को आरटी पीसीआर टेस्ट कराना अनिवार्य किया गया है जिसका जायजा पुलिस अधीक्षक ने एयरपोर्ट में आज लिया। उन्होंने वैक्सीनेशन की ड्यूटी में लगे कर्मचारियों की समस्याओं की जानकारी भी ली।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बिलासा गुड़ी में लॉकडाउन के पालन की समीक्षा के लिए सभी राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारियों की बैठक ली। साथ ही पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को भी संक्रमण से बचने के का निर्देश दिया गया। उन्हें बताया गया कि जिन्हें आवश्यकता हो वे रक्षित केंद्र से मास्क, सैनिटाइजर फेस शील्ड आदि ले सकते हैं।

लॉकडाउन के उल्लंघन के मामलों में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है अप्रैल माह में 6628 लोगों को मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की गई। बीते 1 सप्ताह के भीतर ही 1069 लोगों पर कार्रवाई हुई है। इसके अलावा 44 लोगों पर आईपीसी की धारा 269 एवं 270 तथा महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इनमें थोक राशन विक्रेता, सब्जी विक्रेता व अन्य शामिल हैं।

NO COMMENTS