Home अपडेट अंडर 14 इंटरडिस्ट्रिक्ट क्रिकेट; ओम वैष्णव का शानदार शतक..  बिलासपुर फाइनल पहुंचने...

अंडर 14 इंटरडिस्ट्रिक्ट क्रिकेट; ओम वैष्णव का शानदार शतक..  बिलासपुर फाइनल पहुंचने के करीब

अंडर 14 अंतर्जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में बि्लासपुर के ओम वैष्णव ने दुर्ग के विरुद्ध शतक जड़ा।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता 2019 के तहत रविवार को दुर्ग के रविशंकर मैदान में सेमी फाइनल मैच बिलासपुर व दुर्ग के बीच खेला गया।

जिसमें दुर्ग के कप्तान ने टॉस जीतकर बिलासपुर को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। बिलासपुर टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 83.5 ओवर में 332 रन बनाकर आउट हो गई।

बिलासपुर के शुरुआती बल्लेबाज लड़खड़ाए

शुरुआत में मात्र 3 रन पर बिलासपुर के 3 विकेट गिर गए।उसके पश्चात प्रारम्भिक बल्लेबाज आर्यन सिंह और मयंक सोनकर ने पारी संभाली। दोनों के मध्य चौथे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी हुई। उसके पश्चात 6 विकेट के लिए कप्तान ओम वैष्णव एवम् रिषभ शर्मा के मध्य शानदार 90 रनों की तथा सातवें विकेट के लिए ओम वैष्णव एवं आविश यादव के मध्य 94 रनों की शानदार साझेदारी हुई।

बिलासपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हुए ओम वैष्णव ने कप्तानी पारी खेलते हुए अपना शानदार शतक पूरा किया और 163 गेंदों 132 रन बनाए। रिषभ शर्मा ने 49 रन, आर्यन सिंह 44 रन, अवीस यादव ने 40 रन और धनंजय नायक ने 27 रनों का योगदान दिया।

दुर्ग की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य यादव ने सात विकेट और आदर्श , यश तथा अमन ने एक एक विकेट प्राप्त किए।

इसके पश्चात मैदान पर उतरी दुर्ग ने अपनी पहली पारी में पहले दिन का खेल खत्म होते तक 11 ओवर में 3 विकेट खोकर 27 रन बना लिए थे, जिसमें आरव शर्मा ने 16 रनों का योगदान दिया। वहीं बिलासपुर की ओर से धनंजय नायक ने दो विकेट और कासिम अली ने एक विकेट प्राप्त किया।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर टीम अपनी शानदार प्रदर्शन की बदौलत फाइनल में पहुंचने की करीब है।  कल दिनांक 9 दिसंबर को सेमीफाइनल में दूसरे दिन का खेल खेला जाएगा।

 

NO COMMENTS