Home अपडेट भाजपा प्रत्याशी अरुण का दावा-बिलासपुर रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे, देश में मोदी...

भाजपा प्रत्याशी अरुण का दावा-बिलासपुर रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे, देश में मोदी लहर-अब की बार 300 पार

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, लखन लाल साहू व अरुण साव।

बिलासपुर। एग्ज़िट पोल के नतीजों से उत्साहित भाजपा प्रत्याशी अरुण साव ने बिलासपुर से रिकॉर्ड मतों से भाजपा की जीत का दावा किया है।

ज़्यादातर एग्ज़िट पोल का निष्कर्ष है कि छत्तीसगढ़ में भी देश के अनेक राज्यों की तरह भाजपा को बढ़त मिलने वाली है। किसी भी सर्वेक्षण में कांग्रेस को भाजपा से आगे नहीं बताया गया है। सर्वेक्षण के मुताबिक दिल्ली में नरेन्द्र मोदी सरकार के गठन में छत्तीसगढ़ का अहम् योगदान रहेगा। इस निष्कर्ष को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं।

भाजपा प्रत्याशी अरुण साव ने कहा कि उन्हें एग्ज़िट पोल से भी बेहतर परिणाम आने की उम्मीद है। भाजपा अपने बलबूते तीन सौ से अधिक सीटों पर सफलता हासिल करेगी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। सहयोगी दलों को मिला देने से यह संख्या 360 से ऊपर जा सकती है। इस चुनाव में एकमात्र मुद्दा नरेन्द्र मोदी था। मतदाता उनके सशक्त नेतृत्व में देश को आगे ले जाना चाहते हैं। मोदी के प्रभाव ने जाति धर्म के मतभेद मिटा दिए। बिलासपुर में भी रिकॉर्ड मतों से भाजपा की जीत होने वाली है।

ज्ञात हो कि इससे पहले कांग्रेस के उम्मीदवार अटल श्रीवास्तव ने भी कहा है कि लोकसभा चुनाव परिणाम में छ्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के परिणामों को दोहरायेगा और बिलासपुर सहित प्रदेश की अन्य सीटों पर कांग्रेस को जबरदस्त जीत मिलेगी।

NO COMMENTS