Home अपडेट भाजपा जुमलों और झूठे वायदों को ढंकने रच रही जात-पात का षड्यंत्र-...

भाजपा जुमलों और झूठे वायदों को ढंकने रच रही जात-पात का षड्यंत्र- अटल

मुंगेली में जनसम्पर्क करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव।

साहू समाज व अनुसूचित जाति मोर्चा के नेताओं ने लिया कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का संकल्प

बिलासपुर। लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने मुंगेली, जरहागांव व टेमरी में बूथ, सेक्टर, जोन कमेटियों की बैठक ली व जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन और अलोकतंत्रिक सरकार के विरूद्ध  व्यापक विकास व विस्तार के लिए कांग्रेस को समर्थन दें।

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी व प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने राज्य की भाजपा सरकार व विगत भाजपा सांसदों पर मुंगेली सहित समस्त बिलासपुर लोकसभा की उपेक्षा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विगत 15 वर्षों में विकास अवरूद्ध हो गया। लोगों को जाति के नाम पर बांटने का खेल खेलकर ध्यान भटकाया गया। हम सब अब मोदी की जुमलेबाज व झूठे राष्टवाद का दिखावा करने वाली सरकार का सच समझ चुके हैं। किसानों को आत्महत्या जैसा जघन्य कदम उठाना पड़ रहा था, खाद, बीज, कीटनाशक की आसमान छूती कीमतें व कालाबाजारी किसी से छिपी नहीं है। नोटबंदी और जीएसटी की तानाशाही ने आम आदमी और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी यह किसी से छिपा नहीं है। कुछ कारोबारी साथियों को लाभ पहुंचाने के लिए लगातार मोदी सरकार ने षड्यंत्र किया । अभिव्यक्ति की आजादी पर आज 21सदीं की दहलीज पर अप्रत्याशित प्रतिबंध लगाया गया। मीडिया समूहों तक को नहीं बख्शा गया। लोकतंत्र में सरकार से प्रश्न पूछने वालों को गद्दार कहा गया। राष्टद्रोह व राजद्रोह के झूठे मुकदमे कायम किए गए। प्रधानमंत्री व उनके साथी मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के दर्जनों आरोप लगे लेकिन उन आरोपों पर जांच या कार्रवाई के बजाय आरोप लगाने वाले पर तानाशाही पूर्वक कार्रवाई की गयी।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय, विधानसभा प्रत्याशी राकेश पात्रे, शहर अध्यक्ष रोहित शुक्ला ने कांग्रेस की जीत का संकल्प लेते हुए कहा कि हम विधानसभा में हार के बाद और ताकतवर और एकजुट हो चुके हैं। मुंगेली जिला पंचायत अध्यक्ष कृष्णा दुर्गा बघेल ने कहा कि सामाजिक मामलों में जाति के धर्म गुरूओं और संतों का आदर है किंतु राजनीतिक लाभ के लिए इस फार्मूले को नहीं चलने दिया जाएगा। साहू समाज के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष थानेश्वर साहू, लोकराम साहू ने कहा कि कांग्रेस की इन जनहित की योजनाओं के लिए वे कांग्रेस की विजय के लिए संकल्पित है।

पूर्व विधायक चंद्रभान बारमते, चुरावन मंगेशकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता वैजनाथ चंद्राकर, अर्जुन तिवारी, रामशरण यादव, उत्तम वासुदेव आदि ने भी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने मुंगेली शहर में नगर पालिका अध्यक्ष सावित्री सोनी, पूर्व अध्यक्ष अनिल सोनी, विधानसभा प्रत्याशी राकेश पात्रे, स्वतंत्र मिश्रा, संजय जायसवाल, रोहित शुक्ला सहित अन्य नेताओं के साथ सघन जनसंपर्क कर समर्थन मांगा गया। उक्ताशय की जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने दी।

 

NO COMMENTS