Home अपडेट हादसे का शिकार हुई भाजपा नेत्री…कंटेनर ने मारी जोरदार टक्कर…कार क्षतिग्रस्त

हादसे का शिकार हुई भाजपा नेत्री…कंटेनर ने मारी जोरदार टक्कर…कार क्षतिग्रस्त

चेन्नई: तमिलनाडु के मल्लमारुवथुर के पास आज सुबह भाजपा नेत्री खुशबू सुंदर हादसे का शिकार हो गई। बता दें कि आज सुबह सुबह मल्लमारुवथुर में किसी कंटेनर के टक्कर हो गया। सोशल मीडिया पर क्षतिग्रस्त कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

कार की तस्वीरें देखकर एक बार के लिए कोई भी शॉक हो सकता है लेकिन मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर इस घटना में पूरी तरह से सुरक्षित हैं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी कार बिलकुल सही दिशा में लिमिटेड स्पीड से चल रही थी जबकि बेकाबू कंटेनर उनकी कार को बुरी तरह टक्कर मार देता है.

पुलिस ने कंटेनर ड्राईवर से पूछताछ जारी रखी है, ट्विटर पर खुशबू ने चाहने वालों के साथ घटना की खबर साझा की है. सकारात्मक विचारों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है वह जिस दिशा में जा रही थी, जा रही हैं, कैप्शन में लिखती हैं ‘जिंदगी हर कदम एक नई जंग है, जीत जायेंगे हम तू अगर संग है’. 3-4 ट्वीट के माध्यम से उन्होंने घटना के बारे में बताया है, साथ ही चाहने वालों को शुभ संदेशों के लिए शुक्रिया कहा है.अतः वेलयात्रई में हिस्सा लेने जा रही है एक्ट्रेस-लीडर खुशबू, पूरी रह सुरक्षति हैं, सुबह सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया है. बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री पिछले महीने ही कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई थीं। वह पार्टी की छह साल तक राष्ट्रीय प्रवक्ता रहीं।

NO COMMENTS