Home अपडेट BJP नेताओं में मारपीट : पूर्व गृहमंत्री ननकीराम के बेटे संदीप और...

BJP नेताओं में मारपीट : पूर्व गृहमंत्री ननकीराम के बेटे संदीप और भाजपा नेता पांडेय के बीच मारपीट, दोनों पक्षों ने लिखाई रिपोर्ट

कोरबा– पूर्व गृहमंत्री व विधायक ननकीराम के बेटे संदीप कंवर व जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष भाजपा नेता देवेन्द्र पाण्डेय के बीच बुधवार को जमकर विवाद हुआ, और झूमाझटकी के बाद मारपीट हुई। विवाद की वजह करीब 50 करोड़ की लागत से बने सृष्टि मेडिकल इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में वर्चस्व को बताया जा रहा है। दोनों ने इस मामले की रिपोर्ट रामपुर पुलिस चौकी में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य संदीप कंवर ने रामपुर पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि वह बुधवार की शाम देवेंद्र पांडे के एमपी नगर स्थित घर गए थे। उन्हें देवेंद्र पांडे से 20 लाख रुपए लेने है। पैसे की लेनदेन की बात पर देवेंद्र पांडेय व उनका बेटा शुभम उग्र हो गए और इन्होंने उनके साथ में मारपीट की। पुलिस ने संदीप की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506 बी भादंवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इधर देवेंद्र पांडेय ने भी रामपुर पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि संदीप कुमार उनके घर आकर जबरिया विवाद करने लगा। समझाइश देने पर उसने मारपीट की। पुलिस ने पांडे की रिपोर्ट पर संदीप कंवर के खिलाफ धारा 452, 323 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मालूम हो, कि देवेंद्र पांडेय कभी ननकीराम कंवर के कट्टर समर्थक हुआ करते थे। ननकीराम कंवर के संबंध उनके पिता स्वर्गीय काशीराम पांडेय के साथ में रहे हैं। कंवर उन्हें गुरु की तरह मानते थे।

सृष्टि हॉस्पिटल में वर्चस्व, लड़ाई की वजह

रजगामार रोड पर सृष्टि हॉस्पिटल व नर्सिंग कॉलेज की स्थापना की पहल ननकीराम कंवर ने की थी। जिसके संचालन समिति के बोर्ड में देवेंद्र पांडेय का वर्चस्व रहा है। हॉस्पिटल को लेकर इन दोनों ही पक्षों में विवाद की स्थिति होने की चर्चाएं रही है। माना जा रहा है कि आज ही घटना भी इसी विवाद के कारण हुई है।

NO COMMENTS