Home अपडेट BREAKING : लकड़ी की तस्करी करते 3 आरोपी गिरफ्तार, 60 हजार की...

BREAKING : लकड़ी की तस्करी करते 3 आरोपी गिरफ्तार, 60 हजार की साल लकड़ी बरामद

कोरिया: बैकुंठपुर कोरिया वन मंडल डीएफओ और एसडीओ के निर्देश पर 69 नग चौखट पल्ला के साथ एक पिकप को पकड़ा, 3 आरोपियों से पूछताछ जारी है।इस संबंध में बैकुंठपुर परिक्षेत्र अधिकारी अखिलेश मिश्रा का कहना है कि पूरे परिक्षेत्र में गश्ती जारी है इस दौरान छरछा बस्ती के पास एक पिकप को रोका गया परंतु वो भागने की कोशिश करने लगा जिसके बाद उसे दौड़ा कर पकड़ा गया, पिकप में 66 लकड़ी के चौखट पल्ला बरामद किए गए, 3 आरोपियों को भी पकड़ा गया है। पिकप के राजसात की कार्यवाही जारी है।

जानकारी के अनुसार डीएफओ और एसडीओ जेनी कुजूर के निर्देश पर कोरिया वनमंडल में रात्रि गश्त के निर्देश दिए गए है। जिसके बाद जारी गश्ती के दौरान कल देर शाम छरछा बस्ती के पास एक पिकप को रोका गया, परंतु रुकने के बजाय वो भागने लगा जिसके बाद गश्ती में लगे वन कर्मचारियों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

पिकप क्रमांक सीजी 16 सीएल 3260 से 66 नग हाथ चिरान चौखट पल्ला बरामद किया गया सभी साल की लकड़ी के है। अवैध कारोबार में शामिल तीन आरोपियों को भी पकड़ा गया। बताया जा रहा है लकड़ी लटमा से बैकुंठपुर लाया जा रहा था, बरामद लकड़ी की कीमत 60 हजार बताई जा रही है। आरोपियों में अंशु शर्मा, प्रमोद यादव, परिचालक नागेंद्र राजवाड़े से पूछताछ जारी है। कार्यवाही के दौरन वनपाल मंगल साय, वनरक्षक छत्रपाल राजवाड़े, सुधकर पूरी, विनीत कुमार मिश्रा प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

NO COMMENTS