Home अपडेट ‘छाबरिया की शिकायत कांग्रेस प्रायोजित, शहर में नालियां जाम करने कचरा फैलाने...

‘छाबरिया की शिकायत कांग्रेस प्रायोजित, शहर में नालियां जाम करने कचरा फैलाने की साजिश हो रही’

मंत्री अमर अग्रवाल का चुनाव प्रचार अभियान।

भारतीय जनता युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने आईजी से की एक साथ की तीन शिकायतें, कार्रवाई की मांग

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने भाजपा नेता पूरन छाबरिया के खिलाफ पुलिस महानिरीक्षक से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। उनका आरोप है कि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की छवि खराब करने के लिए वे उनके खिलाफ झूठी शिकायतें कर रहे हैं। सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर भी दो लोगों के खिलाफ अमर समर्थकों ने आईजी से शिकायत की है। इसके अलावा कांग्रेसियों के खिलाफ भी विरोध में माहौल बनाने के लिए सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का षड़यंत्र रचने की शिकायत की गई है।

बिलासपुर विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है पर सरगर्मी अपने चरम की ओर बढ़ती जा रही है। सोमवार को नामांकन पत्र खरीदने पहुंचे पेंड्रा के भाजपा नेता पूरन छाबरिया को पुलिस ने पुराने आपराधिक मामलों का हवाला देते हुए कलेक्टोरेट से गिरफ्तार कर लिया था। इसी बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर ने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) प्रदीप गुप्ता से शिकायत की मंत्री अमर अग्रवाल की छवि धूमिल करने के लिए छाबरिया ने पेंड्रा थाने में झूठी शिकायत की है। छाबरिया सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं। उसके खिलाफ पहले से ही आबकारी एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। छाबरिया की शिकायत को उन्होंने कांग्रेस प्रायोजित बताया है।

एक दूसरी शिकायत में भाजयुमो मंडल अध्यक्ष आदित्य तिवारी ने आई जी को ज्ञापन सौंपा है कि भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से वैभव गुप्ता व वैशाली गुप्ता सोशल मीडिया में उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले वैशाली गुप्ता नाम की लड़की ने थाने में शिकायत की कि तिफरा स्थित जमीन पर कुछ लोगों ने जबरिया कब्जा कर रखा है। इसमें मंत्री का नाम बेवजह घसीटा गया और सोशल मीडिया तथा वेब पोर्टल में प्रसारित करने का प्रयास किया, जबकि इस मामले में मंत्री की कोई संलिप्तता नहीं है। ऐसे में असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

भाजयुमो के नगर उपाध्यक्ष लाला भाभा दस्तगीर ने भी आई जी से मिलकर शिकायत की है कि कांग्रेसी अपनी हार को देखकर पड़यंत्र पर उतारू हैं। कांग्रेसी असामाजिक तत्वों की मदद से मोहल्ले की नालियों को जाम करने के लिए बोरी में रेत भरकर रखे हैं और शहर की स्ट्रीट लाइट तोड़ने की योजना बना रहे हैं। साथ ही पूरे शहर में कचरा फैलाने की योजना उनकी है, जिससे आगामी चुनाव में उन्हें मुद्दा मिल जाए। आई जी से ऐसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने का अनुरोध किया गया है।

 

 

 

 

 

NO COMMENTS